पाक अभिनेत्री अरमीना खान ने यूनिसेफ के सद्भावना राजदूत प्रियंका चोपड़ा को युद्ध का समर्थन दिखाने के लिए लगाई फटकार

पाकिस्तानी अभिनेत्री अरमीना राणा खान ने युद्ध को महिमामंडित करने और नियंत्रण रेखा पर भारतीय सेना के उल्लंघन की सराहना करने के लिए बॉलीवुड अभिनेताओं, विशेष रूप से प्रियंका चोपड़ा पर लताड़ लगाई है।

अरमीना खान ने यूनिसेफ के सद्भावना राजदूत चोपड़ा के ट्वीट का भारत के हवाई क्षेत्र के उल्लंघन और युद्ध की वकालत करने के लिए समर्थन दिखाते हुए जमकर लताड़ लगाई है। उसने कहा कि अगली बार जब वह शांति और सद्भावना के लिए बोलती है, तो लोगों को उसके पाखंड को याद रखना चाहिए।

चोपड़ा पहले रोहिंग्या और सीरियाई शरणार्थी शिविरों में यूनिसेफ के साथ अपनी भागीदारी के तहत आइ थी। इससे पहले अरमीना खान ने बॉलीवुड के अन्य अभिनेताओं को भी भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध के लिए कुछ कहने के लिए लताड़ा। उन्होंने टिप्पणी की कि बॉलीवुड अभिनेताओं को युद्ध का समर्थन दिए जाने पर दुनिया को शांति का प्रचार करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।

गौरतलब है कि भारत ने सोमवार रात नियंत्रण रेखा पार कर पाकिस्तानी लड़ाकु विमान को खदेड़ा। IAF हमले के जवाब में, प्रधान मंत्री इमरान खान ने देश के सशस्त्र बलों और नागरिकों को “सभी घटनाओं के लिए तैयार रहने” का निर्देश दिया है।

बुधवार सुबह, पाकिस्तान ने भारतीय-प्रशासित कश्मीर में सैन्य ठिकानों को निशाना बनाने की कोशिश की और कथित तौर पर दो भारतीय लड़ाकू जेट विमानों को मार गिराने की बात की है।