पिता पर बेटी से दुष्कर्म का लगा आरोप, हुआ गिरफ्तार!

कहा जाता है कि पिता, मां का बच्चों के साथ सबसे पवित्र रिश्ता होता है परंतु अगर यही रिश्ता कलंकित होने लगे तो क्या कहेंगे।

ऐसा ही एक मामला पटना के दानापुर क्षेत्र से प्रकाश में आया है जहां एक पिता पर अपनी ही 14 वर्षीय पुत्री को एक साल से हवस का शिकार बनाते रहने का आरोप लगा है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, दानापुर के भट्ठीपर गांव की एक महिला ने अपने पति पर बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि उसका पति मजदूरी का काम करता है तथा वह खुद दाई का काम करती है।

उसने आरोप लगाया है कि मंगलवार की रात जब उसका पति अपनी ही बेटी के साथ मारपीट कर उसे हवस का शिकार बना रहा था, तब उसने इसका विरोध किया, जिसके बाद उसके साथ मारपीट की गई। इसके बाद पीड़िता ने अपनी मां को पूरी कहानी बताई।

पीड़िता की मां ने कहा कि उसका पति शराब के नशे में अपनी ही बेटी को एक साल से जबरन हवस का शिकार बना रहा था। पीड़िता ने कहा कि मां की अनुपस्थिति में उसका पिता नशे की हालत में आकर उसके साथ दुष्कर्म करता था और जब वह विरोध करती थी तब मां को जान से मारने की धमकी देता था।

दानापुर थाना के एक अधिकारी संदीप कुमार ने गुरुवार को बताया कि बुधवार को पीड़िता की मां के बयान पर दुष्कर्म की एक प्राथमिकी दानापुर थाना में दर्ज कर ली गई है तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।