पुलिस जवान ने बेटी के आशिक की आंख फोड़ने के बाद मारी गोली

जिले के गौरीचक थाने के दौलतपुर डीह गांव में सनीचर रात एक पुलिस जवान ने अपने बेटों के साथ मिल कर अपनी बेटी के आशिक की बेरहमी के साथ पिटाई करने और लोहे के सरिया से आंख फोड़ने के बाद उसकी गोली मार कर और सिर कुचल कर कत्ल कर दी। एसपी आशीष भारती ने बताया कि मरने वाला नौजवान का नाम राहुल कुमार है और वह फतुहा थाने के दौलतपुर गांव के रानीटोला गांव का रहनेवाला है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में मारे सख्श के बस ड्राइवर वालिद राकेश कुमार की तरफ से फरार पुलिस जवान अभय सिंह, उनके दो बेटों गोविंद सिंह और रोशन सिंह समेत कुल सात लोगों के खिलाफ नामजद सनाह दर्ज करायी गयी। भारती ने बताया कि इस मामले के दो मुल्ज़िम गोविंद सिंह और रोशन सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और अभय सिंह समेत फरार दीगर लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। पटना के दीघा वाकेय इंडस्ट्रियल तरबियत अदारा से मेकनिकल ट्रेड में डिप्लोमा का कोर्स कर चुके राहुल की उत्तराखंड के हरिद्वार वाकेय हीरोहोंडा कंपनी में नौकरी लग गयी थी और आने वाले जुलाई महीने के पहले सप्ताह में वहां के लिए रवाना होनेवाला था।

नौकरी पर जाने के पहले अपनी माशूका से मिलने उसके घर पहुंचे राहुल के अपनी बेटी के कमरे में होने की भनक मिलने पर अभय ने अपने दोनों बेटों के साथ मिल कर उसकी बेरहमी के साथ पिटाई करने और सरिया से आंख फोड़ने के बाद उसके पांव में पांच गोलियां दागने के साथ उसका सिर किसी भारी समान से कुचल दिया। राहुल की माशूका अपने वालिद और भाइयों से उसे छोड़ देने के लिए गुहार लगाती रही पर उसके अहले खाना ने उसे अपने घर के एक कमरे में बंद कर दिया। उसकी माशूका का कहना था कि राहुल उसके बुलाने पर उसके घर आया था।

इस वाकिया पर पर्दा डालने के लिए अभय और उनके खानदान के मेंबरों के घर में चोर के घुस जाने की बात कर शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गये। उनमें से एक सख्श राहुल को पहचानता था, जिसने जहानाबाद जिले के उसके फूफा अनिल सिंह को फोन कर इस वाकिया की इत्तिला दी। अनिल सिंह से इस बाबत जानकारी मिलने पर राहुल के वालिद दौलतपुर डीह गांव गये और उसे लेकर एतवार सुबह पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मारे हुये का ऐलान कर दिया।