पुलिस बैरिकेड तोड़ने पर बीजेपी नेता गिरफ्तार

प.बंगाल: भाजपा नेता श्री संजय सिंह बुधवार की रात आठ बजे हावड़ा थाने में किसी विषय को लेकर गये थे. वहां से निकलने के बाद उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. नेता की गिरफ्तारी के बाद पार्टी कार्यकर्ता सांकराइल थाना पहुंच भाजपा नेता को रिहा करने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. पुलिस के मुताबिक इस मामले की जांच के लिए बीजेपी नेता को गिरफ्तार किया गया है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आज तक के अनुसार, धुलागढ़ में भाजपा के सचिव संजय सिंह को पुलिस बैरिकेड को तोड़कर आगे निकलने के आरोप में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले भाजपा का एक केंद्रीय दल ग्रामीण हावड़ा के धूलागढ़ में स्थिति का जायजा लेने के लिए बीते 24 दिसंबर को पहुंचा था. धूलागढ़ में प्रवेश करने के दौरान पुलिस ने बीजेपी प्रतिनिधि दल को रोक दिया, लेकिन केंद्रीय दल में शामिल प्रदेश सचिव संजय सिंह ने पुलिस बैरिकेड तोड़कर आगे निकल गया. साथ ही उन पर राष्ट्रीय राजमार्ग-6 पर पथावरोध करने का भी आरोप है.
इसी मामले में बुधवार की रात को हावड़ा थाना के सामने से सादे कपड़ों में मौजूद सांकराइल थाने की पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. भाजपा सूत्रों ने इस घटना की जानकारी दी है.