प्रसिद्ध NOKIA 3310 पुतिन-ट्रम्प मीटिंग के लिए नया डिजाइन समर्पित किया

मास्को : 2015 में, 1260 लाख से अधिक यूनिट की बिक्री के बाद प्रतिष्ठित नोकिया 3310 “रिटायर्ड” हो गया था या चलन से बाहर हो गया था, और इसे अभी भी असधारन सफलता माना जाता है। उपयोगकर्ताओं ने विशेष रूप से बैटरी की अविनाशीयता की सराहना की थी, जो लगभग कभी खत्म नहीं हुआ। कैवियार की वेबसाइट के अनुसार, लक्जरी स्मार्टफोन के रूसी निर्माता कैवियार ने प्रसिद्ध NOKIA3310 मोबाइल फोन के लिए एक नया डिजाइन घोषित किया है जो रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और उनके अमेरिकी समकक्ष डोनाल्ड ट्रम्प के बीच आने वाले शिखर सम्मेलन को समर्पित होगा।

वेबसाइट ने रेखांकित किया कि , “हमें उम्मीद है कि पुतिन-ट्रम्प शिखर सम्मेलन मुख्य रूप से नए इतिहास और नए रूसी-अमेरिकी संबंधों की शुरुआत बन जाएगा।” पीसमेकर मॉडल में विशेष रूप से पुतिन और ट्रम्प के चित्रों को सोने के रूप में मोबाइल पर ढाला गया है जो फोन के टाइटेनियम बैक पैनल पर उत्कीर्ण हैं; जो 27 जुलाई तक 162,000 रूबल (लगभग 2,608 डॉलर) की भारी कीमत पर उपलब्ध होगा।

मई में, कैवियार, जो कि फोन के अपने असाधारण डिजाइनर संस्करणों के लिए जाना जाता है, ने व्लादिमीर पुतिन के उद्घाटन के लिए समर्पित एक परिष्कृत फोन की घोषणा की। रूसी और अमेरिकी राष्ट्रपती 16 जुलाई को फिनिश की राजधानी हेलसिंकी में द्विपक्षीय उच्चस्तरीय वार्ता के लिए बैठेंगे।