प्रेग्नेंट प्रेमिका संग मिलकर करवा चौथ की दिन दिया पत्नी को मौत का तोहफा

27 अक्टूबर यानी करवाचौथ की शाम गुरुग्राम की वेल्यू व्यू सोसाइटी की 8 वीं मंजिल से गिरकर विवाहिता की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया था. इसमें पुलिस ने मृतका 32 वर्षीय दीपिका चौहान के पिता की शिकायत पर दीपिका के पति विक्रम चौहान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तफ़्तीश शुरू की तो इस सनसनीखेज वारदात से पर्दा उठता चला गया.

पुलिस ने जहां हत्या के आरोपी विक्रम चौहान को पहले ही गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया था वहीं, इस मामले में पति-पत्नी और वो यानी विक्रम चौहान की प्रेमिका के मामले में षड्यंत्र रचने के तहत गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया. बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वहीं, इस मामले में एसीपी क्राइम की मानें तो पुलिसिया तफ़्तीश और पूछताछ में हत्या के आरोपी विक्रम चौहान के लैपटॉप और मोबाइल को कब्जे में लेकर जब जांच शुरू की तो वॉट्सऐप चैट के साथ साथ मेल में भी दीपिका चौहान की हत्या की साज़िशों का खुलसा हुआ. दरअसल, विक्रम दीपिका को हत्या को हादसा साबित करना चाहता था और इसी मंसूबे को अंजाम देने के लिए अपनी पत्नी दीपिका को बीती 20 अक्टूबर को साजिशन नैनीताल घुमाने लेकर गया जहां पहाड़ से गिरा कर दीपिका की हत्या की साजिश रची.

नैनीताल में नाकाम रहने पर प्रेमिका संग मिलकर 27 अक्टूबर का दिन तय किया. सुहागनें जहां करवाचौथ के दिन पति की लंबी उम्र की कामना के लिए व्रत रखती हैं पर बदले में पति ने ही 8 वी मंजिल से दीपिका को गिरा हत्या की घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला.

पुलिसिया सूत्रों की मानें तो शैफाली ने ही विक्रम को छत से गिराने की साजिश का जिक्र किया था. बहरहाल पुलिस ने विक्रम की प्रेमिका शैफाली जो कि 6 महीने की गर्भवती भी है, को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज मामले का खुलासा कर दिया है. दरअसल, विक्रम और शैफाली के प्रेम संबंध में दीपिका बड़ा रोड़ा बना हुई थी. बस यहीं से शुरू हुई थी दीपिका को रास्ते से हटाने की साजिशों का सिलसिला जिसका खुलासा मोबाइल चैट और मेल से गुरुग्राम पुलिस ने कर द‍िया.