फलस्तीनी संघर्षकरताओं के पास है हथियारों का जखीरा, इजरायल पर बड़े हमले की धमकी!

फ़िलिस्तीन के प्रतिरोधकर्ता गुट क़ुद्स ब्रिगेड ने इस्राईल की राजधानी तेल अवीव सहित बड़े शहरों पर मीज़ाइलों की बारिश करने की धमकी दी है।

पार्स टुडे डॉट कॉम के अनुसार, अलआलम टीवी चैनल की ओर से प्रसारित एक डाक्युमेंट्री फ़िल्म में क़ुद्स ब्रिगेड के जियालों ने ज़ायोनी शासन को तेल अवीव, नतानिया और इससे दूर स्थित शहरों तक मार करने वाले लंबी दूरी के मीज़ाइलों से हमले की धमकी दी है।

क़ुद्स ब्रिगेड के प्रवक्ता अबू हमज़ा ने अलआलम टीवी चैनल की महिला रिपोर्टर को बताया कि क़ुद्स ब्रिगेड ने अपने संघर्षकर्ताओं और इन्जीनियरों की सहायता से यह मीज़ाइल तैयार किए हैं और यह मीज़ाइल तेल अवीव, नतानिया और इससे दूर स्थित शहरों को आसानी से निशाना बना सकते हैं।

अबू हमज़ा ने बताया कि मैं यह कह सकता हूं कि क़ुद्स ब्रिगेड के पास अपने लक्ष्यों को सटीक निशाना बनाने वाले मीज़ाइल मौजूद हैं और केवल ईश्वर ही इनकी शक्ति, धमाकों और बर्बादी के स्तर से अवगत है।

अबू हमज़ा ने कहा कि यदि ज़ायोनी शासन ने अब कोई मूर्खता की तो क़ुद्स ब्रिगेड के मीज़ाइल उसे हैरान कर कर देंगे। उन्होंने कहा कि हम ज़ायोनी शासन के शहरों और गांवों को नरक बना देंगे।