फिल्म ‘जिला गोरखपुर’ पर गहराया विवाद, फिल्म के विरोध में उतरे मुस्लिम संगठन

हिन्दू-शिया एकता संघ के सद्र अबुल हसन हुसैनी ने फिल्म पर ऐतराज जताते हुए कहा है कि यह फिल्म सीएम योगी की छवी को खराब करने के मकसद से बनाई जा रही है। जिसको हमारा संघठन इसे कतई बर्दाश्त नहीं करेगा।
बता दें कि निर्देशक विनोद तिवारी की फिल्म जिला गोरखपुर पोस्टर रिलीज के साथ ही विवादों में आ गई है। कहा जा रहा है कि फिल्म मॉब लिंचिंग और भगवा आतंकवाद पर आधारित है। बीजेपी ने आईपी सिंह ने जहां इसे रिलीज न होने देने की धमकी दी है वहीं अब मुस्लिम संगठनों के विरोध के बाद इसके रिलीज पर काले बादल मंडराने लगे हैं। बीजेपी नेता आईपी सिंह ने तो इसको लेकर पुलिस में शिकायत भी की है।

बता दें कि इस फिल्म के पोस्टर पर एक शख्स को भगवा रंग के कपड़े में हाथ में पिस्तौल लिए दिखाया गया है साथ में गाय का बछड़ा और मंदिर को भी पोस्टर में दिखाया गया है। अबुल हसन हुसैनी का कहना है कि यह मुल्क संतों और सूफियों से पहचाना जाता रहा है और फिल्म में जिस तरीके से पोस्टर जारी किया गया है यह योगी आदित्यनाथ की छवि को खराब करने की कोशिश है। उन्होंने एलान किया कि हमारा संगठन इस फिल्म को भारत के किसी भी कोने में रिलीज नहीं होने देगा।