फ्रेंड्स ऑफ विकर सोसाइटी के मुश्तरका प्रोग्राम में स्कॉलर्शिप कम किफालत का एंकाद

फ्रेंड्स ऑफ विकर सोसाइटी और अमेरिकन फेडरेशन ऑफ मुस्लिम ऑफ इंडियन ओरिजन के मुश्तरका प्रोग्राम में गुलशन हाल कर्बला चौक रांची में स्कॉलर्शिप कम किफालत प्रोग्राम का एंकाद किया गया। इस प्रोग्राम के चीफ़ गेस्ट अजीत कुमार (एडिशनल अडवोकेट जेनरल ऑफ झारखंड) ने कहा की सोसाइटी की तरफ से तालीम के शोबे में जो काम किए जा रहे हैं काबिले तारीफ है। हम तमाम लोगों से दरख्वास्त करते हैं की ज़्यादा से ज़्यादा सोसाइटी को एक़्तेसादी मदद करें ताकि वह और बेहतर काम कर सकें।

उन्होने असातिज़ा से दरख्वास्त की के अपनी सहूलत की बात ना करके बच्चों की सहूलत की बात कर रहे हैं ये मुल्क और समाज के लिए बेहतर है।

इस प्रोग्राम को डॉक्टर हसन रजा, डॉक्टर शाहिद हसन, हरीनारायन जी। अजयनाथ शहदेव ने भी खिताब किया और हर तरह की मदद सोसाइटी को देने की बात कही। सोसाइटी के सदर मोहम्मद तनवीर ने बताए की गुजिशता पाँच सालों से सोसाइटी एक़्तेसादी तौर से अक़लियत पसमानदा और कमजोर तबके के बच्चों की किफालत करती आ रही है। दो बच्चों का दाख्ला इंजीनियरिंग कॉलेज में कराई है और सारा खर्च सोसाइटी उठा रही है। इस साल 350 तल्बा तालिबात को वजीफा दी जा रही है। समाज में बहुत बच्चे ऐसे हैं जिन्हें मदद की ज़रूरत है।

इस प्रोग्राम को कामयाब बनाने में कमर सिद्दीकी, अब्दुल सलाम, नैयर परवेज़, जावेद, मोख्तार अहमद, मोहम्मद नौशाद, हाजी इसमाईल, नेजामुद्दीन जुबेरी, बशीर, अनीश, ज़ाहिद वगैरह मौजूद थे।