बंगाल के शैक्षिक संस्थानों में उर्दू थोपना चाहती हैं ममता बनर्जी- अमित शाह

लोकसभा चुनाव 2019 में राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर जुटी हुई हैं.बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर में सीएम ममता बनर्जी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा, ममता दीदी पश्चिम बंगाल में शैक्षिक संस्थानों में बंगाली पर उर्दू थोपना चाहती हैं. यह राज्य के लोगों की इच्छाओं के खिलाफ है.

अमित शाह ने कहा, मैं इन चुनाव में पूरे देश में जहां भी गया हूं, सब जगह मोदी-मोदी की ही आवाज सुनायी देती है. पूरे देश ने तय किया है कि इस बार भी देश के प्रधानमंत्री हमारे प्रिय नरेंद्र मोदी ही बनने वाले हैं. उन्होंने कहा, मैं इन चुनाव में पूरे देश में जहां भी गया हूं, सब जगह मोदी-मोदी की ही आवाज सुनायी देती है। पूरे देश ने तय किया है कि इस बार भी देश के प्रधानमंत्री हमारे प्रिय नरेन्द्र मोदी ही बनने वाले हैं. उन्होंने कहा, मैं बंगाल के एक-एक शरणार्थी से कहना चाहता हूं कि आपको किसी से डरने की जरूरत नहीं है. हम यहां के शरणार्थी को भारत का ही बेटा-बेटी मानते हैं और उन्हें यहां की नागरिकता दी जाएगी और घुसपैठियों को बाहर निकालना भाजपा का संकल्प है.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, मोदी जी ने 4.24 लाख करोड़ रुपये बंगाल के विकास के लिए भेजे, लेकिन तृणमूल कांग्रेस के गुंडे ये पैसे खा गए. बंगाल में एक समय रवींद्र संगीत से गूंजता था, यहां मां सरस्वती की उपासना होती थी. अब रवींद्र संगीत की आवाज ममता दीदी के बम धमाकों में दब गई है. यहां दुर्गा पूजा नहीं होगी तो क्या पाकिस्तान में होगी. अगर आप चाहते हैं कि बंगाल में पूजा हो तो इसके लिए पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार आनी चाहिए.

शाह ने कहा, पुलवामा में हमला हुआ, हमारे 40 जवान शहीद हो गए. पाकिस्तान के आतंकवादियों ने हमला किया. हमले के 13 दिनों के अंदर मोदी सरकार ने एयर स्ट्राइक करके पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया. इस पर भारत में खुशियां बनाई गईं. इस उक्त दो जगह मातम का माहौल था एक पाकिस्तान और दूसरा तृणमूल कांग्रेस के दफ्तर में.

उन्होंने कहा, ममता पार्टी के लोगों ने कहा, पाकिस्तान में हमला क्यों किया इसके लिए बातचीत करनी चाहिए. बंगाल के विकास में बीजेपी सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी. हर शारर्थी को भारत की नागरिता दिलाने का काम बीजेपी सरकार ने किया था. बीजेपी सरकार बनी तो किसानों के लोन में 5 साल तक ब्याज नहीं लगेगा. छोटा व्यापारी को 60 साल बाद पेंशन मिलेगा. एक मौका बीजेपी को दीजिए यहां का विकास होगा.