बड़ी खबर: कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने दिया इस्तीफा!

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपना इस्तीफा भेज दिया है। आपको बताते जाए कि कांग्रेस की कार्यप्रणाली से नाराज चल रही थी।

इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि पार्टी में उन गुंडों को तवज्जो दी जा रही है, जो महिलाओं के साथ बदसलूकी करते हैं।जो लोग मेहनत कर अपनी जगह बना रहे हैं, उनके बदले ऐसे लोगों को तवज्जो मिल रही हैं।

खास खबर पर छपी खबर के अनुसार, उन्होंने कहा कि पार्टी के लिए मैंने गालियां और पत्थर खाए हैं, लेकिन उसके बावजूद पार्टी में रहने वाले नेताओं ने ही मुझे धमकियां दी जा रही हैं। पार्टी प्रवक्ता ने लिखा कि जो लोग धमकियां दे रहे थे, वे बचा लिए गए हैं। इनका बिना किसी कड़ी कार्रवाई के बच जाना काफी दुर्भाग्यपूर्ण हैं।

चिट्ठी में बताया गया कि उत्तर प्रदेश के मथुरा में जब प्रियंका चतुर्वेदी पार्टी की तरफ से राफेल विमान सौदे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आई थीं, तब स्थानीय कार्यकर्ताओं ने उनके साथ बदसलूकी की गई थी। इसके बाद सभी पर अनुशासनात्मक कार्रवाई हुई थी।

लेकिन सभी कार्यकर्ताओं की ओर से खेद जताने के बाद आप इन पदों पर बहाल कर दिए गए हैं। पत्र के अनुसार, ज्योतिरादित्य सिंधिया की सिफारिश के बाद इन कार्यकर्ताओं को बहाल किया गया था।