बड़ी खबर: डॉक्टर कफ़ील ने खोज निकाला निपाह वायरस से बचने का उपाए, देखें वीडियो!

बीते दिनों यह खबर आई थी कि केरला के कुछ इलाकों में जूझ रहे निपाह वायरस से मरीजों का इलाज करने के लिए गोरखपुर के BRD मेडिकल कॉलेज हादसे के बाद चर्चा में आए डॉ कफील खान जाएँगे। इस बारे में केरला मुख्यमंत्री कार्यलाय से ट्वीट करके भी खबर दी गई थी।लेकिन अब यह फैसला वापस ले लिया गया है।

YouTube video

केरला की सरकर ने डॉ कफील अहमद खान के केरला आ कर निपाह वायरस के मरीजों के इलाज करने पर रोक लगा दी है। केरला सरकार के फैसले के बाद डॉ कफील अहमद खान ने अफसोस जताया है। उन्होने कहा कि केरला सरकार ने मुझे वहाँ आने से मना कर दिया है। मुझे इस बात का अफसोस है कि मैं ऐसे मुश्किल वक़्त में अपनी सेवा नहीं दे पा रहा हूँ।
YouTube video

उन्होने यह भी कहा कि जब केरला के लोग निपाह वायरस से जूझ रहे हैं।और वहाँ पर लगातार मौतें हो रही हैं।और अब यह निपाह वायरस केरला से बाहर भी फैलने लगी है।इसे वक़्त में उन लोगों को मेरी ज़रूरत थी। लेकिन मुझे नहीं मालूम कि किस ने केरला सरकार को इस तरह का फैसला लेने के लिए मजबूर किया।
YouTube video

बहरहाल, डॉक्टर कफील भले ही केरल जाकर निपाह वायरस की जद में आये लोगों की सेवा नहीं कर पा रहे हैं लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह निपाह वायरस से बचने का उपाय बता रहे हैं।