बरगद का फूल यौन शक्ति और शुक्रावर्धक गुण से भरपूर होता है!

आज की भागदौड़ भरी ज़िंदगी में लोग अपने खानपान पर ध्यान देना भूल गए हैं। नतीजन उन्हें अपनी कुछ गुप्त समस्याओं से जूझना पड़ता है इसके अलावा कुछ लोग अपनी अज्ञानता के कारण भी कुछ गन्दी आदतें डाल लेते हैं जिससे उन्हें आगे चलकर यौन समस्याओं से जूझना पड़ता है।

अगर आपको है नपुंसकता, स्वपनदोष, काम वासना में कमी, काम की अनिच्छा, वीर्य का पतलापन, वीर्य के अन्य विकार, कमजोर स्पर्म जैसी समस्याएं तो आप इस आयुर्वैदिक उपचार का उपयोग करें। कुछ ही दिनों फर्क दिखने लगे।

बरगद का फूल काम शक्तिवर्धक और शुक्रावर्धक गुण से भरपूर है। बरगद के पेड़ में बेर की तरह छोटे-छोटे लाल फल लगते हैं। इन फलों को तोड़ें और जमीन पर गिरने ना दें।

फिर इन फलों को जमीन में कपड़ा बिछाकर छाया में सुखाएं और फिर सुखे हुए फलों को पत्थर में पीसकर पाउडर बना लें। हाँ इस बात ध्यान रखें कि सुखाते या पीसते समय लोहे का इस्तेमाल बिल्कुल भी ना करें और इन फलों को लोहे के संपर्क में बिल्कुल भी ना लाएं।

अब इस पाउडर में इसी के तोल के बराबर पीसी हुई मिश्री मिला लें,जिसके बाद पीसी हुई मिश्री और बारगद के फल के पाउडर को मिट्टी के बर्तन में सुरक्षित रखें।

अब हर रोज सुबह-शाम दूध के साथ एक-एक चम्मच इस पाउडर मिश्रण को खाएं। इससे शीघ्र पतन की समस्या ठीक हो जाएगी और काम शक्ति की इच्छा प्रबल हो जाएगी जिससे इंसान वैवाहिक जीवन का भरपूर आनंद उठा पाएगा।

साभार- ‘न्यूज ट्रैक’