बहन से भाई करता रहा रेप, बहन हो गई प्रेगनेंट

मुंबई, 01 मई: पिछले कुछ दिनों से रेप की जो खबरें आ रहीं है उससे तो यही लगता है कि बच्चियाँ अब घर में भी महफूज़ नहीं हैं। दिल्ली के दामिनी कांड के बाद रेप को रोकने के लिए कानून भी बना, लेकिन उसके बाद तो रेप का ग्राफ काफी तेजी से बढ़ रहा है।

अभी तक लोगों के जुबान से यहीं जुमला निकलता था कि पुलिस ख्वातीन की हिफाज़त करने में नाकाम है। लड़कियां बाहर निकलने से डरती है। मगर मुंबई के ठाणे में एक ऐसा मामला सामने आया जिससे भाई-बहन जैसे पाक रिश्ते को भी शर्मसार दिया है। एक भाई पिछले एक साल से अपनी सगी नाबालिग बहन के साथ रेप करता रहा।

इतना ही नहीं उसने अपनी बहन को प्रेगनेंट भी कर दिया। इस मामले में पुलिस ने 19 साल के भाई को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है।

मौसूल ही इत्तेला के मुताबिक भाई अपनी बहन के साथ पिछले एक साल से रेप कर रहा था। मामला पीर के दिन को उस वक्त सामने आया जब लड़की को बेचैनी और उल्टियां होने पर उस लड़की को कालवा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जांच के बाद डॉक्टरों ने बताया कि लड़की प्रेगनेंट है। डॉक्टर ने बताया कि लड़की को 7 माह का हमल है। इसके बाद लड़की ने अपनी आपबीती पुलिस और घर वालों को बतायी। पुलिस ने इस मामले में फौरन मुकदमा दर्ज कर दरिंदे भाई को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के एक आला आफीसर ने बताया कि मुल्ज़िम भाई पिछले एक साल से रेप कर रहा था और उसे जान से मारने की धमकी दे रहा था। पुलिस ने बताया कि इससे पहले उसने कई बार अपनी बहन को हमल ना ठहरे इसकी दवाइयां देता था। इस हादसे के बाद से पूरे इलाके में चर्चा है और लोग मुल्ज़िम भाई को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं।