बांग्लादेश के क्रिकेटर शब्बीर रहमान ने की थी मेरी पत्नी सानिया मिर्जा से की थी छेड़खानी- शोएब मलिक

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने बांग्लादेशी क्रिकेटर शब्बीर रहमान पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि शब्बीर रहमान ने उनकी पत्नी सानिया मिर्जा के साथ छेड़छाड़ की थी.

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से बांग्लादेश के क्रिकेटर शब्बीर रहमान ने कथित तौर पर छेड़खानी की थी. यह सनसनीखेज दावा खुद सानिया के पति शोएब मलिक ने किया है.

बांग्लादेशी मीडिया के मुताबिक, शोएब मलिक ने अपने क्रिकेट कमेटी ऑफ ढाका मेट्रोपोलिस (सीसीडीएम) के चेयरमैन से इस मामले की शिकायत की थी.

यह मामला चार वर्ष पुराना है और उस समय का है जब वह अपनी पत्नी सानिया मिर्जा के साथ बांग्लादेश के एक घरेलू टूर्नामेंट में हिस्सा लेने ढाका पहुंचे थे. रहमान अक्सर अपने कारनामों के चलते विवादों में रहते हैं.

2017 में, वह एक प्रथम श्रेणी के मैच के दौरान उन्होंने के प्रशंसक से मारपीट कर दी थी जिसके चलते उन्हें एशिया कप के लिए टीम में नहीं चुना गया. एशिया कप 15 सितंबर से शुरू होने वाला है.

इससे पहले, बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान रहमान बोर्ड को सूचना दिए बिना होटल में अपनी एक महिला मित्र को लेकर पहुंच गए थे. इस घटना को बोर्ड जबर्दस्त नाराज हुआ था और रहमान पर जुर्माना लगाया था.