बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने शब्बीर रहमान पर लगाया छह माह का प्रतिबंध, सानिया मिर्जा से किया था छेड़छाड़!

शब्बीर रहमान बांग्लादेश के उन क्रिकेट में शुमार रहे है. जिनका विवादों से पुराना नाता रहा है. कुछ दिन पहले ही शब्बीर को एक मामले में बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने सुनवाई के लिए बुलाया था. बता दें कि सुनवाई के बाद शब्बीर पर मैदान के बाहर खराब रवैये के चलते उन्हें 6 महीने के लिए टीम से बाहर कर दिया गया है.

बता दें कि बोर्ड ने शब्बीर को एक मामले की सुनवाई के लिए बुलाया था. शब्बीर के अलावा इस सुनवाई में मोसादेक होसैन भी शामिल हुए थे. इस सुनवाई में शब्बीर के ख़िलाफ़ सोशल मीडिया पर एक फैन धमकी देने और मारपीट का मामला पर चर्चा हुई. इसके अलावा मोसादेक को उनकी पत्नी के लगाए आरोपों की सफाई देने के लिए बुलाया गया था. वहीं मोसादेक के खिलाफ अब तक कोई सजा नहीं सुनाई गई है.

इस मामले में बोर्ड के डॉयरेक्टर इस्माइल हैदर ने अपने आधिकारिक बयान में कहा कि शब्बीर पर लगे आरोपों के चलते कार्रवाई करते हुए हमने उस पर छह महीने का बैन लगा दिया है.

आगे कहा फिलहाल बोर्ड ने बैन के साथ क्रिकेटर को आगाह भी किया है कि अगर वो इसी तरह की हरकतें करता रहा तो उस पर लंबा बैन भी लगाया जा सकता है. इससे पहले शोएब मलिक ने इस बांग्लादेशी क्रिकेटर शब्बीर रहमान पर पत्नी सानिया मिर्जा से छेड़खानी करने का आरोप भी लगाया था.