बिकिनी पहनने से किया मना तो…

एक खातून को ब्रेस्टोरॉन्ट नियम को मना करने की वजह से नौकरी से हाथ धोना पड गया। क्या आप जानते हैं ब्रेस्टोरॉन्ट क्या है! दरअसल, अमेरिका के नॉर्थ कैरालिना में टेक्सस में एक ऐसा रेस्टोरेंट है जहां बारटेंडर ख्वातीन होती हैं और उन्हें बिकनी में रहना होता है।

डेली मेल के मुताबिक, ये रेस्टोरेंट शराब, खाने, गेम्स और सेक्स के लिए पार्टनर चुनने तक की आजादी देते हैं। इस रेस्टोरेंट के मालिक हैं डॉग गुलर। वो इस रेस्टोरेंट चेन के सीइओ भी हैं। अंडरकवर बॉस नाम के एक टीवी शो में डॉग ने हिस्सा लिया। इस शो में हिस्सा लेने के बाद वो अंडरकवर कैमरे की मदद से देख रहे थे कि उनके मुलाज़्मीन काम कैसा करते हैं। डॉग के रेस्टोरेंट में बारटेंडर लडकियों को बिकनी, शॉर्ट जीन्स और काउब्वॉय शूज पहनने होते हैं।

डॉग शो की मदद से अपने मुलाज़्मीन के बीच अच्छा और मेहनती लोग तलाश रहे थे। वो ये भी देख रहे थे कि कौन ठीक से काम नहीं कर रहा है। शो में हिस्सा लेने के बाद डॉग ने जाना कि कई ऐसे मुलाज़्मीन भी हैं जो मन से ड्यूटी नहीं करते और नियमों को तोडते हैं।

ऐसी ही एक लडकी थी जिसका नाम था जेसिका। वो ड्यूटी के वक्त बिकनी के ऊपर टी-शर्ट पहन कर ड्यूटी करती थी। उसने जाना कि जब जेसिका को पता चला कि कैमरा उसके काम का रिकॉर्ड कर रहा है, तो उसने टी-शर्ट उतारने से मना कर दिया और वो रेस्टोरेंट के नियम के खिलाफ हो गई।

इस वजह से डॉग ने उसे रेस्टोरेंट के बाहर कर दिया। उसने ये भी जाना कि जेसिका बहुत मन से काम नहीं करती क्योंकि उसे असल में लॉजिस्टिक एक्सपर्ट बनना था। ख्वाब पूरा ना होने के चक्कर में उसे ये काम करना पडा जिसे वो ढो रही थी। इसलिए कई मामलों में उसे फिट ना पाते हुए निकाला गया।

वहीं दिगर कई खातून मुलाज़्मीन को इनाम तो कई तरह के रिवॉर्ड से भी नवाज़ा गया।