बिहार: पोल से बांधकर लड़की को पीटा, वीडियो वायरल, जांच जारी

बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के बगहा इलाके में एक लड़की को पोल से बांधकर पीटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले को स्वत: संज्ञान में लिया. इसके बाद फुटेज के आधार पर चार युवकों को हिरासत में लिया गया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, पश्चिमी चंपारण जिले के बगहा इलाके में एक लड़की की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. इसके बाद पुलिस ने इस मामले को स्वत: संज्ञान में लिया है. सूत्रों की मानें तो पुलिस जांच में सामने आया है कि यह मामला दो लड़कियों के बीच संबंध का है. इस मामले में गांव के लोगों ने पंचायत बिठाई थी.

इस पंचायत के तुगलकी फरमान के बाद ही लोगों ने लड़की को पोल से बांध दिया. इसके बाद पीड़िता की जमकर पिटाई की गई. इस वारदात का वीडियो संज्ञान में आते ही पुलिस सक्रिय हो गई. पुलिस ने फुटेज के आधार पर लोगों की पहचान करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

बगहा के पुलिस अधिक्षक अरविंद गुप्ता ने बताया कि सोशल मीडिया पर पीड़ित लड़की की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा था. इसके आधार पर पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार किया है. वीडियो सामने आने के कुछ ही घंटों में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं.