बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का दावा- शपथ ग्रहण के पहले पीएम मोदी को मिली थी गोली मारने की धमकी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी भरा चिट्ठी मिली थी. यह चिट्ठी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह से एक दिन पहले यानि बुधवार को राजस्थान के बीजेपीप्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी को बीजेपी मुख्यालय में मिली थी. यह धमकी भरी चिट्ठी बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष के नाम डाक से बीजेपी मुख्यालय में भेजी गई थी. मदन लाल ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी से जुड़ा खुलासा करते हुए इस पत्र का जिक्र किया है.

सैनी ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह से पहले प्रदेश बीजेपी मुख्यालय में एक ऐसा पत्र आया, जिसमें पीएम मोदी पर जानलेवा हमले की बात कही गई थी. इस चिट्‌ठी में लिखा था, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के दिन उनके सीने में गोली मार दी जाएगी.’ आपको बता दें कि इस धमकी भरी चिट्‌ठी में भेजने वाले ने अपना नाम और पता भी लिखा है. इसमें धमकी भरी चिट्ठी में राकेश टांक और उसके साथी भैया पारीक और छोटा दादा के नाम से लिखा गया है. साथ इसका पता भी जयपुर का ही दिया गया है.

चिट्‌ठी में लिखा पता है, शिवाड़ एरिया, गणेश कॉलोनी, कच्चा बंधा, आमेर रोड, जयपुर. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने मदन लाल सैनी ने बताया कि चिट्ठी मिलने के बाद इसे पुलिस के हवाले कर दिया गया था. पुलिस ने इसे लेकर क्या कार्रवाई की है इसका पता अभी तक कोई पता नहीं चला है. सैनी ने कहा कि हम पुलिस से इस बात का पता करेंगे कि धमकी देने वालों पर क्या कार्रवाई की गई?