भाई की शादी में हॉट सनी लियोन का कूल अंदाज, सोशल मीडिया पर वायरल

मुंबई : सनी लियोन पॉर्न स्टार से बॉलीवुड में कदम रखने के बाद उनकी खूबसूरती में चार चाँद लग गया है। वह कुछ भी पहन लें उनकी खूबसूरती निखर जाती है। और तो और अब वो कुल्चरल प्रोग्राम, पारिवारिक प्रोग्राम और जगह-जगह नज़र आ ही जाती है, लोग पहले इससे मिलने में भी झिजखते थे। पर अब ऐसा शायद नहीं है। एक कार्यक्रम में सनी लियोन का अंदाज इतना निराला दिखा जिसकी चर्चा चारो ओर हो रही है. ‘जी हां’ उनके गेटअप ने वहां मौजूद लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींच लिया.
कार्यक्रम था सनी लियोन के भाई की शादी का. अपने भाई की शादी में सनी बेहद अलग अंदाज में दिखीं. बिल्कुल पंजाबी स्टाइल में हुए शादी में सनी लियोन की खूबसूरत तस्वीरें देखकर आप भी दांतों तले अंगुली दबा लेंगे.


वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब सनी लियोन परंपारिक स्टाइल में दिखी हों लेकिन फिर भी उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चलीं हैं. सनी लियोन पूरी तरह परंपारिक स्टाइल में बेहद अच्छी लग रही थीं. सर पर पल्लू और बिल्कुल पंजाबी सूट में सनी की जितनी तारीफ की जाए कम ही लगती है. भाई की शादी में सनी कई तरह की रश्में निभातीं नजर आईं. हर कोई शादी में बिल्कुल ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आया. सनी लियोन के साथ उनके पति डेनियल वेबर भी वहां मौजूद थे जो शादी का पूरा मजा लेते नजर आये. सनी लियोन और उनके भाई संदीप बोहरा की बेहद प्यारी सी एक तस्वीर सामने आयी है जिसे हम आपके साथ साझा कर रहे हैं.