भाजपा-टीआरएस में खु़फ़ीया गठजोड़ , मन-मानी सरकार‌

हैदराबाद: भाकपा परिषद की बैठक के अंतिम दिन चाडा वेंकट रेड्डी स्टेट सेक्रेटरी सी पी आई ने बताया कि केंद्र और राज्य सरकारें जनता के कल्याण पर हर मोर्चे में विफल हो चुकी है। मोदी सरकार लोकतांत्रिक संस्थानों और सरकारी क्षेत्रों में ग़ैर ज़िम्मादार रवैय्या अपना रही है ।

इसलिए, यह निर्णय लिया गया कि सीपीआई विधानसभा और संसदीय चुनावों में, विभिन्न वर्गों, अल्पसंख्यकों के लिए कौन से उपाय किए जा रहे हैं। इसे चार्ज करें यह स्पष्ट है कि हैदराबाद में तेलंगाना राज्य परिषद की दो दिवसीय बैठक पार्टी के कार्यालय में हुई थी। इस प्रेस कांफ्रेंस में सुश्री पर्सिया पदमा स्टेट सेक्रिट्रेट मेंबर सी पी आई , टी श्रीनिवास सेक्रिट्रेट मैंबर , मिस्टर वालामलेश स्टेट सेक्रिट्रेट मैंबर और दूसरे मौजूद थे।

चाडा वेंकट रेड्डी ने भाजपा और टीआरएस सरकार की नीतियों पर निंदा की और कहा कि भाजपा देशव्यापी स्तर पर और टीआरएस मिलीभगत से राज्य स्तर पर अपनी मनमानी रवैया अपनाते हुए जनता को परेशान कर रही है। बी जे पी मिली भगत से के सी आर ने भाजपा सांसद ने सेक्युलर डेमोक्रेटिक फ्रंट फ्रंट के गठन की घोषणा की और मुख्यमंत्री और राजनीतिक नेताओं से मुलाकात की, लेकिन उन्हें चिंता का सामना करना पड़ा। तेलंगाना राज्य में सीपीआई एक मजबूत और ठोस आधार पर राजनीतिक दलों सीपीआई (एम) भाकपा, तेलंगाना जना समिति, टी डी पी और दूसरों को लेकर संयुक्त मोर्चा बनाने तैयार है।