मकान को लेकर फहीम और मरहूम डब्बू के परिजनों में ठनी

धनबाद : 17 अप्रैल : : बैंक मोड़ थानां वकेय मटकुरिया बस्ती बासिन्दा मरहूम मनोज सिंह र्उफ डब्बू सिंह की बीवी मंजु देवी ने फहीम खान के परिवार पर घर कब्ज़ा करने का इल्ज़ाम लगाया है। मंजु ने बताया कि मंगलवार को मैं अपने पुराने घर आयी थी।

अभी अंदर घुसी ही थी कि फहीम खान के खानदान मौके पर पहुंच गये और गाली गलौज करने लगे। उसने मकामी टीओपी में शिकायत की. टीओपी के सिपाही ने घर में ताला लगा दिया। मंजु देवी व उसकी बेटी शोभा सिंह ने बताया कि हमारे परिवार ने इस घर में 80 साल गुजारे हैं और यह घर हम लोगों का है।

फहीम के भाई ने थाना में की शिकायत : फहीम खान के छोटे भाई नसीम खान ने वाकेया के बाद तुरंत बैंक मोड़ थाना में वाकेया की जानकारी दी और मंजु देवी के खिलाफ तहरीरी शिकायत की। नसीम ने बताया कि मंजु देवी हम लोगों को झूठा केस में फंसा सकती है। जिस जमीन को मंजु देवी अपना बता रही है वह ज़मीन कुछ साल पहले प्रकाश अग्ररवाल व सुशील अग्ररवाल से खरीद ली है।

साथ ही र्कोट में मामला चल रहा था और उसमें भी र्कोट का फैसला भी हम लोगों के हक़ में आ चुका है। जब हम लोग ज़मीन खरीद चुके हैं और पूरा कागज भी हमारे पास है, तो जमीन कैसे दूसरे लोगों का होगा। साथ ही यदि दूसरे लोगों की ज़मीन है तो वह भी अपना कागज दिखा सकते है। मंजु देवी हम लोगों को परेशान करने का काम कर रही है। गौरतलब है कि डब्बू सिंह की वासेपुर में ही हत्या की गयी थी।