ममता बनर्जी का केंद्र सर्कार पर हमला: कहा आसाम में वोट बैंक की सिआसत कर रही है भाजपा .

NRC ने सोमवार को लिस्ट जारी की जिसमे वेस्ट बंगाल के कई लोगो की पहचान को ख़ारिज कर दिए गया . सर्कार का कहना है की वो लोग बांग्लादेश से आए है और घुसपैठ है. ४० लाख लोगो को घुसपैठ बताने की बात पर भड़की ममता बनर्जी, कहा भाजपा सर्कार खेल रही है खेल. उन्होंने कहा की यह सही तरीका नहीं है क्यूंकि ऐसा करने से देश भर में खून खराबा हो सकता है और हम अमन चाहते है. भाजपा ने एक बार फिर से वोट बैंक की सिआसत करने की कोशिश की है, ये बात बर्दाश नहीं की जाएगी

NRC के तहत ४० लाख लोगो की पहचान को ख़ारिज कर दिए गया है, जो बरसो से बंगाल में रह रहे थे, ऐसा करने से २५ % वोटर की पहचान रद्द हो जाएगी.

ममता ने कहा की केंद्र सर्कार न केवल आसाम की जनता बल्कि आस पास से क्षत्रो में भी हल चल पैदा कर रही है. सर्कार के इस फैसले से गरीब मज़दूरों को काफी मुश्किलों का सामने करना पड़ सकता है क्यूंकि अब वो राशन कार्ड या कोई भी सरकारी योजना का लाभ नहीं उठा पाएंगे. बंगाल की मुख्या मंत्री ने विपक्ष को एकजुट हो कर केंद्र करकर के खिलाफ खड़े होने की बाथ कही. बनर्जी का कहना है की सर्कार को अगर देश में अमन और शांति बनाए रखनी है तो सभी देशवासियो को एक सामान रखना होगा.