ममता बनर्जी ने दिया बीजेपी भारत छोड़ो का नारा, बोली- ‘भाजपा के बगैर देश अच्छा होगा’

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को दावा किया कि देश में ‘राजभवन से लेकर प्रधानमंत्री कार्यालय तक’ सभी महत्वपूर्ण कार्यालयों का भगवाकरण हो गया है। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो ने ‘बीजेपी भारत छोड़ो’ का नारा दिया और दावा किया बीजेपी के बिना देश बेहतर होगा।

उन्होंने यहां एक जनसभा में कहा, ‘राजभवन से प्रधानमंत्री कार्यालय तक, सभी महत्वपूर्ण कार्यालयों में बीजेपी ने अपना साइनबोर्ड टांग दिया है। अगले लोकसभा चुनाव में तृणमूल के एक ‘महत्वपूर्ण’ भूमिका निभाने पर जोर देते हुए ममता ने कहा कि कई विपक्षी पार्टियों ने जनवरी में हमारी पार्टी के अनुसूचित रैली में शामिल होने पुष्टि की है।

उन्होंने कहा,‘चंद्रबाबू नायडू, हार्दिक पटेल, तेजस्वी यादव, अखिलेश यादव, एम के स्टालिन, फारूख अब्दुल्ला और अरविंद केजरीवाल ने कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में जनवरी में आयोजित होने वाली रैली में अपनी सहभागिता की पुष्टि की है।

मुख्यमंत्री ने पड़ोसी राज्यों में बीजेपी के खिलाफ अपने प्रत्याशी खड़े कर अपने तरफ से एक नया मोर्चा खोलने का भी ऐलान किया। उन्होंने कहा कि तृणमूल ने बीजेपी शासित असम और झारखंड में लोकसभा और विधानसभा चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है।

साभार- ‘ज़ी न्यूज़’