महाराष्ट्र: में छेड़छाड़ का केस नहीं लिया वापस, सात लोगों ने पीट-पीट कर मार डाला

छेड़छाड़ के आरोप में बेटी द्वारा दर्ज कराया गया मामला वापस लेने से इनकार करने पर आरोपी समेत सात लोगों ने उसके 55 वर्षीय पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया कि इन सात लोगों में से एक के खिलाफ लड़की ने छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस उपाधीक्षक रत्नाकर नवले ने सोमवार को बताया कि इस संबंध में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

बाकी आरोपियों की तलाश जारी है. गिरफ्तार आरोपियों में सैय्यद सईद भी शामिल है जिसने कथित तौर पर महिला के साथ छेड़छाड़ की थी.

 

पुलिस के अनुसार सईद ने 2015 में नासिक के मालेगांव कस्बे में गोल्डन नगर महिला से कथित तौर पर छेड़छाड़ की थी. महिला ने आरोपी के खिलाफ पावर्दी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी और यह मामला स्थानीय अदालत में लंबित है.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि सईद महिला के पिता फजल मोहम्मद नवाब अली पर मामला वापस लेने के लिये दबाव डाल रहे थे लेकिन वह मामला वापस लेने से इनकार कर रहे थे.

शनिवार की रात सईद और उसके कुछ सहयोगियों ने महिला के पिता को उस वक्त रोका जब वह मोटरसाइकिल से मालेगांव में अपने घर लौट रहे थे. उन्हें लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा गया.

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि इस घटना में महिला के पिता को गंभीर चोट आई और अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई. मृतक के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने सोमवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अन्य की तलाश जारी है.