मायावती का हमला, कहा- सीमा पर तनाव का फायदा उठाना चाहती है भाजपा

बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह लोकसभा चुनाव नजदीक देख सीमा पर तनाव का वह फायदा उठाना चाहती है। भाजपा सरकार की कार्यशैली काम कम और बातें अधिक के साथ केंद्र सरकार की केवल डुगडुगी बजाते रहने पर ही आधारित है।
मायावती ने रविवार को पदाधिकारियों की बैठक में कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद सत्ताधारी भाजपा के लिए राजनीति करने का समय नहीं था, लेकिन देश की 130 करोड़ जनता ने देखा कि भाजपा उस समय में भी राजनीति करने से बाज नहीं आई। उन्होंने पुलवामा आतंकी घटना में शहीद हुए सीआरपीएफ के 44 जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

पार्टी के लोगों का आह्वान किया कि वे शहीदों के परिवारों का यथासंभव दुख-दर्द बांटते रहने का प्रयास करें। उन्होंने कहा कि जहां तक उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार का सवाल है तो इनकी भी नीति व कामकाज केंद्र सरकार जैसा है। आम जनता काफी पीड़ित व त्रस्त है। इनकी समझ यही है कि केवल संगम में डुबकी लगा लेने से इनकी सरकार के सभी प्रकार के पाप धुल जाएंगे तथा जनता के दिन-प्रतिदिन के कष्ट व समस्याएं दूर हो जाएंगी, जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है।

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि विंग कमांडर अभिनंदन की पाकिस्तानी से वापसी पर देश के लोगों में स्वाभाविक संतोष व खुशी तो है, लेकिन भारत की सुरक्षा व सम्मान के मामले में देश को दीर्घकालीन मजबूत विश्वसनीय नीति बनाने की जरूरत है। पड़ोसी मुल्कों के साथ भी इसी प्रकार की ठोस व विश्वसनीय नीति बनाकर अमल करने की जरूरत है। देश को अपनी रक्षा, सुरक्षा व सम्मान के मामले में पूरी मुस्तैदी के साथ ठोस तैयारी करने की बड़ी जरूरत है, ताकि कोई भी देश न तो भारत की अनदेखी कर सके और न ही कभी आंख दिखाने की हिम्मत कर सके।