मुस्तकबिल की मलिका की छपी न्यूड फोटो

ब्रिटेन की मुसतकबिल मलिका की टॉपलेस फोटो के बाद अब उनकी न्यूड तस्वीरों ( आधी नंगी तस्वीर) ने सनसनी पैदा कर दी है। बड़े प्रिंस विलियम की बीवी और मुस्तकबिल की मलिका केट मिडलटन की टॉपलेस तस्वीरों के बाद अब इन तसवीरों से एक बार फिर ब्रिटेन का शाही खानदान मुसीबत में फंस गया है।

इन तसवीरों को शाय करके एक फ्रांसीसी मैग्ज़ीन मुसीबत मोल ले चुकी है। कुछ दिन पहले छोटे प्रिंस प्रिंस हैरी की न्यूड तस्वीरें पुरा मुल्क देख चुका है। इस पर भी काफी बवाल मचा था। उन्हें फहश (पोर्न) फिल्मों में काम करने का ऑफर तक दे दिया गया था। शाही खान्दान की काफी किरकिरी हुई थी। इसके बाद केट मिडलटन की टॉपलेस तसवीरें अचानक मीडिया में आई थीं।

इन तसवीरों में केट के साथ विलियम भी हैं। इस मरतबा इन तसवीरों को डेनिश मैग्जीन ‘से ओग होर’ ने छापा है। मैगजीन ने सफा 16 में इन तस्वीरों को स्टोरी के साथ छापा है। इस मैगजीन को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि उन पर शाही खानदान मुकदमा ठोक सकता है।

मैगजीन के एडीटर किम हेनींग्सेन का कहना है कि अगर ब्रिटिश रॉयल फेमिली हमें कानूनी नोटिस भेजता है तो हम उनसे निपटेंगे। हमारे कारईन (मैगज़ीन पढ़ने वाले) शाही और सेलिबिट्री की जिंदगी की हर खबर और तसवीर देखना चाहते हैं।