मैं बहुत जल्द वापसी करूंगा युवराज का ब्यान

नई दिल्ली 28 नवंबर ( पी टी आई ) अपने बाएं फेफड़े में टयूमर के आरिज़ा का शिकार स्टाइलिश हिंदूस्तानी बल्लेबाज़ युवराज सिंह ने कहा कि वो बिलकुल ठीक हैं और वो बहुत जल्द क्रिकेट में वापसी करेंगे । 29 साला बाएं हाथ के बल्लेबाज़ ने टयूमर की शिकायत का पता चलने के बाद हिंदूस्तान । वैस्ट इंडीज़ वनडे सीरीज़ से दसतबरदारी इख़तियार करली थी ।

युवराज की वालिदा ने कल एक ग़ैर रस्मी बातचीत में कहा था कि युवराज सिंह को बाएं फेफड़े में टयूमर का आरिज़ा लाहक़ होगया है । युवराज सिंह ने आज अपने ट्वीटर पर कहा कि वो बहुत जल्द क्रिकेट हलक़ों में वापसी करेंगे । उन्हों ने तहरीर किया कि वो अवाम के ख़ुलूस और मुहब्बत पर बहुत मसरूर हैं। वो यक़ीनी तौर पर बेहतर हैं और उन्हें सिर्फ़ अब मैच फ़िटनैस की ज़रूरत है और वो बहुत जल्द ट्रेनिंग का आग़ाज़ करने वाले हैं। हिंदूस्तानी टीम की वर्ल्ड कप में कामयाबी के बाद से ही युवराज सिंह को सेहत के मसाइल का सामना है और उन्हों ने वर्ल्ड कप के बाद इंगलैंड के ख़िलाफ़ सीरीज़ में भी सिर्फ एक टसट मैच में हिस्सा लिया था ।

कल युवराज की वालिदा ने कहा था कि रिपोर्टस और इस्कानिंग के ज़रीया पता चला है कि युवराज सिंह को कुछ संगीन आरिज़ा लाहक़ होगया है । उन के बाएं फेफड़े पर एक छोटे गोले की तरह की टयूमर देखी गई है और डॉक्टर्स ने मज़ीद मुआइने और इस्कानिंग करवाने पर ज़ोर दिया है जिस के बाद इस का ईलाज किया जाएगा।