मोदी का खत , आंध्र के लोगों के नाम

अहमदाबाद।[सियासत न्युज ब्युरो] गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी बीजेपी ईलेक्शन कमिशन के चेयरमेन बनने के बाद से पब्लिक का भरोसा जित्ने के लिए हररोज कुच्छ नया हि करते है.इसी सिलसिले मे मोदी ने आज अलग तेलंगाना राज्य के लिए लब्मी मुद्दत से एहतेजाज कर रहे आंध्र प्रदेश के लोगों के नाम एक खत लिख दिया ।

मोदी ने अप्ने खत में कांग्रेस पर आंध्र प्रदेश के लोगों के जज्बात से खिल्वाड करने का इल्जाम लगाया.मोदी ने कहा के लोकसभा इलेक्शन में सबसे ज्यादा सीट देने वाले सुबे को कांग्रेस ने पायदान से ज्यादा एहमियत नहि दि है. कांग्रेस सरकार को चाहिए के इस मुद्दे पर सियासी हथकन्डे अप्नाने के बजाए हिम्मत से आंध्र प्रदेश की पब्लिक का सामना करे। मोदी ने कहा इस मुद्दे पर कांग्रेस सभी पार्टीयो की एक राय बता रही है लेकिन कांग्रेस में हि एकता नहीं है।

मोदी ने कहा अलग राजय बनाने से आंध्र प्रदेश के सभि बडे शहरों, विशाखापट्टनम, विजयवाड़ा और गुंटूर, वारंगल, करीमनगर और ओंगोल, कुरनूल और कडप्पा , अनंतपुर, को डेव्लप‌ करने मे आसानि होगी।

मोदी ने पब्लिक के जज्बात का एह्तेराम करते हुए तेलंगाना के लिए अपनी जान कि कुर्बानी देने वाले स्वर्गीय श्री पोट्टी श्रीरामुलु को एक शहीद के रूप में याद किया।