मोदी पर हमले का खदसा : विहिप

विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने बीजेपी के पीएम कैंडीडेट नरेन्द्र मोदी को इजाफी सेक्युरिटी देने के लिए सदर ए जम्हूरिया प्रणब मुखर्जी से दरखास्त की है। इसकी वजह उन्होंने मोदी पर फिदाईन हमले के खदसा बताया है। विहिप सरबराह अशोक सिंघल ने सदर जम्हूरिया प्रणव मुखर्जी को लिखे खत में इस बात को ज़ाहिरा किया कि जिस तरह लिट्टे ने साबिक वज़ीर ए आज़म राजीव गांधी को खुदकश हमलावर के जरिए कत्ल किया था ठीक उसी तर्ज पर मोदी को निशाना बनाया जा सकता है। ऐसे में नरेन्द्र मोदी को इजाफी सेक्युरिटी मुहैया कराई जाए।

सिंघल का कहना है कि मुल्क और खासकर मोदी की ताईद , इस बात को लेकर फिक्रमंद हैं कि उनपर जानलेवा हमला हो सकता है। सिंघल ने कहा है कि इंटेलिजेंस ब्यूरो ने भी अलर्ट जारी कर कहा है कि खुदकश हमलावर मोदी को निशाना बना सकते हैं। इस अलर्ट के मुताबिक जिस तरह साबिक वज़ीर ए आज़म राजीव गांधी को निशाना बनाया गया था, ठीक उसी तरह मोदी पर भी हमला हो सकता है।

गौरतलब है कि पिछले कुछ सालों से मोदी दहशतगर्द तंज़ीमो के निशाने पर हैं। यह खतरा और तब बढ गया जब बीजेपी ने उन्हें अपना पीएम ओहदे का उम्मीदवार ऐलान कर दिया। इंटेलिजेंस ब्यूरो इस बाबत कई बार अलर्ट जारी कर चुका है