मोदी लहर ज़्यादा देर नहीं टिकेगी, लेकिन हमें सावधान रहने की जरूरत है: उमर अब्दुल्ला

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा है कि मोदी लहर अस्थायी है और यह लंबे समय तक नहीं टिकेगी। उनका यह ज्ञापन 11 मार्च के बयान के विपरीत है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

गौरतलब है कि उमर अब्दुल्ला नेशनल कांफ्रेंस के कार्यकारी अध्यक्ष भी हैं, ने 11 मार्च को उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से आने वाले चुनाव परिणाम पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा था कि देश में आज ऐसा कोई नेता नहीं है जो 2019 के संसदीय चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा का मुकाबला कर सके। उन्होंने कहा था कि भाजपा को हराने के लिए राजनीतिक दलों को अपनी रणनीति में बदलाव लाना होगा।

न्यूज़ नेटवर्क समूह न्यूज़ 18 के मुताबिक़ मंगलवार को यहां नेशनल कांफ्रेंस कोर ग्रुप के दो दिवसीय बैठक के पहले दिन के अंत में संवाददाताओं से मोदी लहर से संबंधित पूछे गए एक सवाल के जवाब में उमर अब्दुल्ला ने कहा ‘मोदी लहर अस्थाई है और यह ज्यादा देर नहीं टिकेगी, लेकिन हमें सावधान रहने की जरूरत है।

राजनीति में उतार चढ़ाव कोई नई बात नहीं, अगर मोदी लहर उतनी ही मजबूत होती तो पंजाब में कांग्रेस ऐतिहासिक जीत दर्ज नहीं करती और न ही मणिपुर और गोवा में कांग्रेस भाजपा को पछाड़ कर सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभर कर सामने आती। ‘