यदि आप अभी भी सिंगल हैं, तो ‘वेलेंटाइन डे’ पर आपको इस ऐप की है ज़रूरत!

सियोल: फरवरी आ चुका है और यदि आप अभी भी सोशल मीडिया पर अपने चित्रों के साथ सिंगल और नाखुश हैं, तो एक नया फोटो एप्लिकेशन है जो आपकी पीड़ा को कम करने में मदद कर सकता है।

एक कोरियाई ऐप, जिसे SOVS (SomeOne Very Special) कहा जाता है, एक चीज है जिसकी आपको आवश्यकता होगी। आपको अपने चित्रों को लेने के लिए अजनबियों से पूछने की आवश्यकता होगी और सुनिश्चित करें कि वे परिपूर्ण होंगे।

आप एक तस्वीर लेने के लिए अपने फोन को किसी अजनबी को सौंप देते हैं और अक्सर अनफ़्लैट तस्वीरें खींचते हैं। यह वह जगह है जहाँ SOVS चित्र में आता है, शाब्दिक रूप से।

एप्लिकेशन आपको कई पोज़ में से चुनने की अनुमति देता है जो मूल रूप से सफेद रूपरेखा हैं जिसमें चित्र लेने के दौरान आपके अजनबी को जो कुछ भी करना है वह आपको फिट है। द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, रूपरेखा या तो कैप्चर की गई तस्वीर में दिखाई दे सकती है या कैप्चर करते समय एक गाइड के रूप में उपयोग की जा सकती है।

ऐप वर्तमान में केवल iOS उपयोगकर्ताओं के लिए है। SOVS ऐप की कीमत 99 सेंट है और यह सोलो शॉट्स के लिए समर्पित है। SOVS2 एक निःशुल्क संस्करण है और ग्रुप फ़ोटो के लिए पोज़ के साथ आता है।