यूएफओ हंटर का दावा, बेन्नु क्षुद्रग्रह में एलियन तकनीक की उपस्थिति अभी भी मौजुद है

यूएफओ हंटर के अनुसार, बेन्नु क्षुद्रग्रह की सतह “इमारतों, टावरों, पिरामिड और यहां तक ​​कि कुछ परित्यक्त जहाजों” के साथ बिंदीदार उभरी हुई है, जो संभवतः लाखों वर्षों से वहां छोड़ दी गई हैं।

नासा के ओसिरिस-रेक्स जांच और हाल ही में अंतरिक्ष एजेंसी द्वारा जारी किए गए बीनू क्षुद्रग्रह की एक नई तस्वीर हो सकती है, जो कि समर्पित यूएफओ हंट स्कॉट सी वार्निंग के रूप में एक और साजिश के सिद्धांत के रूप में सामने आई है, जिसमें छवि की जांच करते समय पाया गया है कि स्पेस रॉक की सतह पर एलियन तकनीक की उपस्थिति है ।

अपने ब्लॉग “यूएफओ साइटिंग्स डेली” में अपने निष्कर्षों का वर्णन करते हुए, वार्निंग ने उल्लेख किया कि जबकि क्षुद्रग्रह “चट्टानों से अटे पड़े हैं”, तस्वीर कुछ निश्चित “काली या चांदी की वस्तुओं” को भी दिखाती है जो “नासा की तुलना में अधिक दिलचस्प है जो आप जानना चाहते हैं”।

उन्होंने लिखा कि “ये संरचनाएं क्षुद्रग्रह बेन्नू पर हैं और इमारतों, टावरों, पिरामिडों और यहां तक ​​कि कुछ परित्यक्त जहाजों को दिखाती हैं। क्योंकि वे शायद इस क्षुद्रग्रह पर लाखों वर्षों से छोड़ दिए गए हैं और अभी भी वहां मौजूद हैं।”

इस महीने की शुरुआत में, वारिंग ने यह भी दावा किया कि उन्होंने एक ऐसी वस्तु की खोज की जो चंद्र सतह की नासा तस्वीर का अध्ययन करने के बाद एक “विदेशी आधार” की तरह दिखती है।

हालांकि, नासा ने तर्क दिया कि वारिंग की “खोज” पेरिडोलिया का एक उत्पाद था – एक मनोवैज्ञानिक घटना जहां लोग बादलों, रॉक संरचनाओं, या अन्यथा असंबंधित वस्तुओं या डेटा में पहचानने योग्य आकार देखते हैं।