रजनीकांत का राजनिती में आने का स्वागत है- सीताराम येचुरी

नई दिल्ली। सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में आने का ऐलान कर दिया है. रजनी के इस ऐलान से उनके फैंस काफी खुश हैं, हर तरफ से बधाईयां भी मिल रही हैं. लेकिन इसी के साथ ही रजनीकांत की लोकप्रियता से विपक्षी पार्टियां भी घबराई हुई हैं. इसलिए राजनीति में एंट्री के ऐलान के साथ ही रजनी से सवालों की सिलसिला जारी हो गया है.

मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) नेता सीताराम येचुरी और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) नेता डी. राजा ने रविवार को तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत द्वारा राजनीति में शामिल होने की घोषणा का स्वागत किया और उनसे आग्रह किया कि वह अपनी नीतियों व कार्यक्रमों के बारे में बताएं.

रैली के बाद येचुरी ने कहा, “अच्छी बात है कि रजनीकांत राजनीति में शामिल हो रहे हैं. हालांकि उनको अपनी नीतियों, योजनाओं व कार्यक्रमों के बारे में घोषणा करनी चाहिए.” उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि यह हितकर होगा कि ज्यादा से ज्यादा ईमानदार और अच्छे व्यक्ति राजनीति में आएं. भाकपा के राष्ट्रीय सचिव डी. राजा ने भी येचुरी के विचारों का समर्थन किया।

राजा ने कहा, “रजनीकांत भारत के नागरिक हैं, वह राजनीति में शामिल हो सकते हैं. लेकिन उन्होंने अपने प्रस्तावित दल को लेकर अपनी नीतियों और कार्यक्रमों के बारे में नहीं बताया है.”

आपको बता दें कि तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने साल 2017 के आखिरी दिन बड़ा ऐलान किया. उन्होंने कहा है कि वह राजनीति में एंट्री कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपनी नई पार्टी बनाने की घोषणा के साथ चुनाव लड़ने का भी शंखनाद कर दिया है.