राहुल गांधी के बारे में ममता बनर्जी यह बड़ी बात बोली!

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी सरकार के खिलाफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आरोपों को पूरी तरह खारिज कर दिया। कांग्रेस अध्यक्ष के आरोपों का जवाब देते हुए ममता ने बुधवार को तंज कसा कि वह अभी बच्चे हैं।

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने मालदा में लोगों को संबोधित करते हुए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के साथ-साथ पश्चिम बंगाल की ममता सरकार पर भी हमला बोला था। राहुल ने कहा था कि ममता के कार्यकाल में कोई विकास नहीं हुआ।

इंडिया टीवी न्यूज डॉट कॉम के अनुसार, राहुल के आरोपों को पूरी तरह खारिज करते हुए ममता ने कहा, ‘उन्होंने (राहुल ने) वही कहा है जो वह महसूस करते हैं। मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगी।’ इसके बाद राहुल पर तंज कसते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने आगे कहा, ‘वह अभी बच्चे हैं।

मैं इस बारे में क्या कहूंगी।’ इससे पहले राहुल ने मालदा में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख अपने वादों को पूरा करने में नाकाम रहे हैं।

उन्होंने राज्य सरकार पर यह आरोप भी लगाया था कि बंगाल में कोई बदलाव नहीं हुआ है। राहुल ने कहा था कि ममता के कार्यकाल में राज्य में कोई विकास नहीं हुआ है।