राहुल गांधी ने किया सत्रुघ्न सिन्हा के लिए रोड शो, उमड़ा जनसैलाब!

कांग्रस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के बिक्रम में राजद की प्रत्याशी मीसा भारती के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में समर्थकों की भीड़ निराशाजनक रही। तीन चौथाई मैदान खाली दिखा।

इसके बाद राहुल गांधी ने पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्‍याशी शत्रुघ्न सिन्हा (शॉटगन) के समर्थन में रोड शो किया, जिसमें महागठबंधन की एकजुटता दिखी।

मीसा भारती के लिए राहुल गांधी की गुरुवार की जनसभा में केवल मंच के आगे ‘डी’ एरिया के इर्द-गिर्द ही भीड़ दिखी। तीन चौथाई मैदान खाली ही रहा।

कांग्रेस व राजद के नेता इस संबंध में कुछ भी बोलने से परहेज करते दिखे। हालांकि, इसका एक कारण गर्मी को बताया। हालांकि, मनेर के राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने यह कहा कि इससे तो ज्यादा भीड़ तो उन्‍होंने तेजस्‍वी यादव के कार्यक्रम में जुटाई थी।

राहुल गांधी ने पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के विक्रम में राजद प्रत्‍याशी मीसा भारती के लिए जनसभा को संबोधित करने के बाद पटना साहिब सीट पर कांग्रेस प्रत्‍याशी शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के लिए रोड शो किया। रोड शो पटना के माइनुल हक स्‍टेडियम से शुरू होकर नाला रोड तक हुआ।

इसमें राहुल गांधी के साथ शत्रुघ्‍न सिन्‍हा पत्‍नी पूनम सिन्‍हा के साथ मौजूद रहे। इस दौरान राहुल गांधी व शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के समर्थन में नारे लगते रहे। राहुल, शत्रुघ्‍न इस दौरान हाथ हिला जनता का अभिवादन करते रहे।