रेप मुतासिरा के साथ सेल्फ़ी पर बवाल

राजस्थान : राजस्थान के महिला आयोग की एक सदस्य की उस सेल्फ़ी पर बवाल मचा हुआ है जिसमें उन्हें एक ऐसी महिला के साथ देखा जा सकता है जिसका कथित तौर पर बलात्कार हुआ था. सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने वाली इस तस्वीर पर राजस्थान महिला आयोग की अध्यक्ष ने मामले पर लिखित जवाब मांगा है.हालांकि महिला आयोग की सदस्य सौम्या गुर्जर ने जो सेल्फ़ी खींची उसमें आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा को भी साफ देखा सकता है.
समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार ये सेल्फ़ी बुधवार को खींची गई जब सौम्या गुर्जर और सुमन शर्मा जयुपर के एक महिला थाने में कथित तौर से इस बलात्कार पीड़िता से मिलने गए थे.

महिल आयोग अध्यक्ष सुमन शर्मा ने पीटीआई से हुई बात में मामले पर अपनी सफाई भी दे डाली है.उन्होंने कहा, “महिल आयोग सदस्य ने जब सेल्फ़ी खींची उस समय मैं पीड़ित महिला से बात कर रही थी. मुझे इस बात की जानकारी नहीं थी कि ये सेल्फ़ी कब ली गई. ऐसी किसी भी चीज़ का मैं समर्थन नहीं करतीं हूं और मैंने उनसे लिखित में जवाब भी मांगा है.” बहराल, तस्वीर में इस बात को साफ देखा जा सकता है कि जब सौम्या गुर्जर ये सेल्फ़ी ले रहीं थी तब आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा भी मोबाइल कैमरे की तरफ़ देख रही थीं इधर सोशल मीडिया पर ये तस्वीर वायरल हो रैही हीै और ट्विटर पर लोग इसकी निंदा कर रहे हैं.