‘लालकिले की तर्ज पर अब ताजमहल हिन्दू महासभा को दे दिया जाए’

अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने लालकिले की तर्ज पर ताजमहल को भी हिंदू महासभा को देने की मांग की है. स्वामी चक्रपाणि ने ताजमहल में शिव मंदिर बनवाने की बात भी कही है.

अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सरकार ने जिस तरह से लालकिले को डालमिया ग्रुप को दिया है उसी तरह से ताजमहल को हिंदू महासभा को देना चाहिए. ताजमहल में शिवालय है इसलिए हिंदू महासभा ताजमहल में शिव मंदिर बनाएगी. इससे ताजमहल का वैभव और बढ़ेगा. उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि लालकिले को डालमिया ग्रुप को गुपचुप तरीके से देने के बजाय खुले में नीलामी करनी चाहिए थी.

स्वामी चक्रपाणि ने राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास महाराज के आसाराम के समर्थन करने पर बोलते हुए कहा कि जेल में सुधार के लिए जाएं लेकिन अपराधी बन कर नहीं. अपराधी के रूप में संत के जेल जाने से समाज भटकता है. संत आस्था का विषय हैं.

शंकराचार्य स्वरुपानंद सरस्वती का समर्थन करते हुए चक्रपाणि ने कहा कि राम मंदिर के लिए शंकराचार्य एक हो जाएं तो सरकार घुटने टेकने को मजबूर हो जाएगी. शंकराचार्य राजनीतिक पार्टियों में बंट गए हैं लेकिन राम मंदिर निर्माण के लिए सभी को एक होना होगा.