लालू का मोदी पर तंज़…100 रू. की लुंगी-गंजी वाला लीडर चाहिए या 10 लाख का सूटवाला

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी के 10 लाख रूपए के सूट पहनने को लेकर अपोजिशन पार्टियों ने अभी उन पर निशाना साधना नहीं छोडा है। अब पीएम मोदी राजद चीफ लालू प्रसाद यादव ने निशाना साधा है।

अमेरिकी सदर बराक ओबामा के हिंदुस्तान दौरे के दौरान पीएम मोदी के नाम लिखे टि्वट में महंगे सूट पहनने पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सदर ने उन पर तंज कसा है। लालू ने कहा कि हिंदुस्तान जैसे गरीब मुल्क को लुंगी-गंजी वाला लीडर चाहिए या 10 लाख का सूटवाला! साथ ही उन्होंने कहा कि पहचान कपडो से नहीं होती, उसके कर्मों से होती है।

लालू ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि हिंदुस्तान जैसे गरीब मुल्क में जहां लोगों को वक्त पर खाना नहीं मिलता, 30 फीसदी लोग गुरबत की लकीर से नीचे रह रहे हैं, उस मुल्क में 100 रूपये की गंजी-लुंगी वाला लीडर चाहिए 10 लाख रूपये के सूट वाला! उन्होंने इसी पोस्ट में आगे लिखा है, इंसान की पहचान उसके कपडों से नहीं, उसके कर्मो से होती है साहेब।

लालू ने इसके साथ ही फेसबुक पर पीएम नरेंद्र मोदी से अपनी बराबरी करते हुए तीन-तीन तस्वीरें अपलोड की हैं। इन तस्वीरों में पीएम मोदी को उनके नाम का लिखा हुआ 10 लाख रूपए वाला सूट पहने देखा जा सकता है जबकि लालू एक तस्वीर में सैंडों पहने शेव कर रहें हैं।

दूसरी तस्वीर में वे लुंगी पहने हुए कुर्सी पर आराम फरमा रहें हैं और तीसरी तस्वीर में वे धोती-कुर्ता पहने किसी भोज में खाना खा रहे हैं।