लिंडसे लोहान ने पहना बिकिनी पर बुर्का, फोटा हो रहा वायरल

हॉलीवुड एक्ट्रेस लिंडसे लोहान हाल ही में थाईलैंड के बीच बुर्किनी में नजर आईं. बता दें कि बुर्किनी महिलाओं के लिए लाया गया एक स्विमवियर है जिसे बुर्का और बिकिनी के कॉम्‍िबनेशन से बनाया गया है.हालांकि बुर्किनी में दिखने के अगले ही दिन हॉलीवुड स्टार लिंडसे लोहान बिकनी पहने पूल में एंजॉय करती हुई भी दिखी.बुर्किनी में लिंडसे का फोटोशूट और इस्लाम में उनकी रुचि ने सोशल मीडिया पर उनके फैंस से मिक्स कमेंट्स मिल रहे हैं.फोटो में हॉलीवुड स्टार सनबाथ को एंजॉय करती दिख रही हैं.अपने इंस्टाग्राम अंकाउट में एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें वह बुर्का पहने नजर आ रही थीं.

30 साल की हॉलीवुड सेलिब्रिटी लिंडसे लोहान फुकेट बीच पर बुर्किनी में सर्फिंग का मजा लेते हुए दिखीं. लोहान ने बुर्किनी से अपने आपको पूरी तरह से कवर किया हुआ था केवल उनका चेहरा ही नजर आ रहा था जैसा कि मुस्लिम महिलाओं को देखा जाता है. लिंडसे लोहान कुछ दिन पहले ही कुवैत के एक टॉक शो में दिखाई दी थी, जहां उन्होने बताया कि वह कुरान पढ़ते समय शांति को महसूस करती हैं.

इससे पहले भी हॉलीवुड के ब्यूटी पेजेंट Miss Minnesota USA में 19 साल की हलिमा एडेन ने भी बुर्किनी पहन शो में रैंप वॉक किया था. पिछले साल फ्रांस के बुर्किनी पर लगाए बैन के बावजूद हलिमा एडेन ने बुर्किनी पहन ब्यूटी पीजेंट में हिस्सा लिया था. फरवरी में हॉलीवुड एक्ट्रेस लिंडसे लोहान को कई अवॉर्ड फंक्शन्स और पब्लिक प्लेस पर भी हिजाब में देखा गया था. फिलहाल हॉलीवुड स्टार लिंडसे लोहान ने इस्लाम को नही कबूला है, लेकिन इस्लाम धर्म और कुरान को वह हमेशा मानती हैं.