लैंडर पेस और टिप्सारेवी (Janko Tipsarevi) की जोड़ी फाईनल में दाख़िल

चन्नई, ०९ जनवरी (यू एन आई) हिंदूस्तान के माया नाज़ टेनिस खिलाड़ी लैंडर पेस और सर्बिया जोड़ी निहायत सख़्त मुक़ाबले वाला सेमी फाइनल मैच सुपर टाई ब्रेक में जीत कर चेन्नई ओपन टेनिस चैंपीयनशिप के डबलज़ के फाईनल में पहुंच गई है।

तक़रीबन डेढ़ घंटे तक चलने वाले सेमीफाइनल मैच में इस जोड़ी ने असकाट लीपस की और राजीव राम के अमरीकी जोड़ी को छः-दो, छः -सात (एक।सात), दस-सात से शिकस्त दी।

हिंद सरबीयाई जोड़ी ने पहला सेट बहुत आराम से छः।दो से जीत लिया जिस के बाद उन्हें मुख़ालिफ़ जोड़ी से बहुत सख़्त मुक़ाबले का सामना करना पड़ा। मुख़ालिफ़ जोड़ी ने दूसरे सीट में निहायत शानदार खेल का मुज़ाहरा किया।

अब हिंद सरबीयाई जोड़ी का मुक़ाबला कल फाईनल में चौथी सीड की जोनाथन एरलीच और एंडी रैम की इसराईली जोड़ी से होगा। इसराईली जोड़ी ने महेश भूपति और रोहन बोपन्ना की जोड़ी को दूसरे सेमीफाइनल में चार।छः, छः।तीन, दस। आठ से हराया।

90 मिनट तक चलने वाले इस मैच में इसराईली जोड़ी ने पहला सीट गंवाने के बाद दूसरे और तीसरे सेट में शानदार खेल का मुज़ाहरा किया । पहले सेमीफाइनल मैच की तरह ही इस मैच का फ़ैसला भी सुपर टाई ब्रेक में हुआ।

पहला सेट चार-छः से गंवाने के बाद इसराईली जोड़ी ने अपने खेल की लय पकड़ ली और बड़े आराम से दूसरा सेट छः-तीन से जीता। तीसरे सेट में दोनों जोड़ियों के दरमयान सख़्त मुक़ाबला हुआ लेकिन इसराईली जोड़ी अपने ऊपर ज़्यादा कंट्रोल रखने में कामयाब हुई और इस ने ये टाई ब्रेक दस-आठ से जीता।