विजया शांति कांग्रेस में शामिल

टी आर एस की रुकने पार्लियामेंट विजया शांति ने दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाक़ात करते हुए कांग्रेस में शमूलीयत इख़तियार करली।

टी आर एस को कांग्रेस में ज़म करने के वाअदे पर बरक़रार ना रहने का सरबराह टी आर एस के चन्द्र शेखर राव‌ पर इल्ज़ाम लाग‌या। दिगविजय सिंह ने विजय शांति का काग्रेस पार्टी में ख़ौरमक़दम किया।

हलक़ा लोक सभा मेदक की नुमाइंदगी करनेवाली टी आर एस रुकने पार्लियामेंट विजय शांति ने कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी-ओ-इंचार्ज आंध्र प्रदेश कांग्रेस उमोर दिगविजय सिंह के साथ 10 जनपथ पहुंच कर सोनिया गांधी से मुलाक़ात करके कांग्रेस में शमूलीयत इख़तियार की।

बादअज़ां मीडीया से बातचीत करते हुए विजय शांति ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अलाहिदा तेलंगाना रियासत तशकील देने के वादे को पूरा क्या, इस लिए वो कांग्रेस में शामिल होरही हैं।

उन्होंने टी आर एस सरबराह के चन्द्र शेखर राव‌ का नाम लिए बगै़र कहा कि अलाहिदा तेलंगाना रियासत तशकील देने पर पार्टी को कांग्रेस में ज़म करने का वादा करने वाले अपने वादे पर बरक़रार नहीं हैं।

उन्होंने दोनों इलाक़ों में कांग्रेस पार्टी मुस्तहकम होने और इलाके तेलंगाना में कांग्रेस पार्टी को मुस्तहकम करने के लिए काम करने के अज़म का इज़हार किया।