विवेक तिवारी तो हिंदू था, उसे क्यों मारा, सत्ता के लिए बीजेपी सबको मार देगी- केजरीवाल

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके गोमती नगर में यूपी पुलिस के एक कॉन्स्टेबल द्वारा ऐपल कंपनी के मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस मु्द्दे पर राजनीति तेज हो गई है. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर हमला बोला है. केजरीवाल ने पूछा कि विवेक तिवारी (मृतक) तो हिंदू था फिर उसे क्यों मारा?

केजरीवाल ने ट्वीट किया कि विवेक को आखिर क्यों मारा? केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी नेता पूरे देश में हिंदू लड़कियों का रेप करते घूमते हैं. वो हिंदुओं के हितैषी नहीं हैं. अगर सत्ता पाने के लिए इन्हें सभी हिंदुओं का कत्ल भी करना पड़े तो ये दो मिनट नहीं सोचेंगे.

इस ट्वीट पर आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कपिल मिश्रा ने केजरीवाल को घेरा. उन्होंने ट्वीट कर रहा कि, ‘हिंदू को मारा, लड़कियों से रेप किया, हिंदुओं का कत्ल किया. ऐसा करने से क्या मिलेगा? देश में आग लगा देना चाहते हैं? देश जलाकर क्या मिलेगा? सत्ता? पैसा? ईनाम?’ कपिल मिश्रा ने कहा कि आप (केजरीवाल) मोदी और बीजेपी के विरोध में पागल हो चुके हैं, इलाज करवाइये.

वहीं दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष ने इसे केजरीवाल की ओछी सोच बताया. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ‘आप कार्यकर्ता केजरीवाल की ओछी सोच देख लो.’ उन्होंने कहा कि विवेक तिवारी की हत्या हुई है, कसूरवार को सजा मिलेगी, हम उसके परिवार के साथ खड़े हैं.

इससे पहले आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने भी बीजेपी पर हमला बोला था. उन्होंने पूछा था कि बीजेपी के लोग हिंदुस्तान को क्या बनाना चाहते हैं? उन्होंने कहा, ‘योगी जी के राज में घबराइए कि आप लखनऊ में है.’बता दें कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके गोमती नगर विस्तार में शुक्रवार देर रात पुलिस कॉन्स्टेबल प्रशांत चौधरी ने ऐपल के सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी को गोली मार दी थी, जिसके चलते उनकी मौत हो गई. इस घटना के बाद से यूपी पुलिस कटघरे में आ गई है. हालांकि घटना के बाद आरोपी कॉन्स्टेबल को नौकरी से निकाल दिया गया है.