विवेक तिवारी हत्याकांड पर ट्वीट कर बुरे फंसे केजरीवाल, गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज

लखनऊ में विवेक हत्याकांड मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ट्वीट करना महंगा पड़ रहा है. केजरीवाल के विवादित पर सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई. वहीं दिल्ली के चर्चित वकील और भाजपा प्रवक्ता अश्विनी उपाध्याय ने उनके खिलाफ केस दर्ज करा दिया है.

वकील अश्विनी उपाध्याय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ तिलक नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. यह शिकायत आईपीसी की धारा 153ए, 295ए, 504 और 505 और आईटी एक्ट के सेक्शन 67 के तहत धर्म व जाति के नाम पर वैमनस्यता फैलाने और बीजपी नेताओं को बदनाम करने के लिए दर्ज कराया है.

मालूम हो विवेक तिवारी हत्याकांड पर सीएम अरविन्द केजरीवाल ने ट्वीट कर यूपी सरकार से सवाल पूछा  था कि “विवेक तिवारी तो हिन्दू थे? फिर उसको इन्होंने (यूपी पुलिस) ने क्यों मारा? भाजपा के नेता पूरे देश में हिन्दू लड़कियों का रेप करते घूमते है. अपनी आंखों से पर्दा हटाइये. भाजपा हिन्दुओं की हितैषी नहीं है. सत्ता पाने के लिए अगर इन्हें सारे हिन्दुओं का कत्ल करने पड़े तो ये दो मिनट नहीं सोचेंगे”

विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के साम्प्रदायिकता वाले ट्वीट पर उन्हें करारा जवाब दिया था. कल्पना ने कहा “केजरीवाल जी ने इतने सिंसियर आदमी होकर ऐसी बाते करते हैं. इस समय मुझे सहानभूति की जरुरत है ये जातिवाद का कोई मामला नहीं हैं. हर चीज को जातिवाद से नहीं जोड़ना चाहिए. मोदी जी की सरकार में जातिवाद को कभी बढ़ावा नहीं मिला है. हर वर्ग का हर तबके का ध्यान रखा गया है. इस बात का ध्यान जितनी भी राजनीतिक पार्टियाँ हैं सभी को रखना चाहिए”.