वीवीएस लक्ष्मण ने की शोएब मलिक की तारीफ, एशिया कप में बताया खतरनाक बैट्समैन!

एशिया कप के आगाज में अब दो दिन ही रह गए हैं. इस टूर्नामेंट में भारत के अलावा पाकिस्तान को भी तगड़ा दावेदार माना जा रहा है. इसी सिलसिले में पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने अगले सप्ताह भारत पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के बारे में अहम बयान दिया है. लक्ष्मण का मानना है कि पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक एशिया कप में भारत के खिलाफ होने वाले मैच में अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

लक्ष्मण ने अपने बयान के पीछे की वजह भी बताई है. स्टार स्पोर्ट्स ने लक्ष्मण के हवाले कहा, ” हां, उन्होंने भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है और वे अनुभवी भी हैं.

स्पिन गेंदबाजी के लिए वह एक अच्छे खिलाड़ी हैं क्योंकि मध्य ओवरों में भारत स्पिन के साथ आक्रमण करना चाहेगा. भारत के पास इस समय चहल और कुलदीप के रूप में दो अच्छे स्पिनर हैं जबकि पाकिस्तान फखर जमान और बाबर आजम पर निर्भर है.”

उन्होंने साथ ही कहा कि पाकिस्तान को टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए मलिक को बल्ले से बड़ी भूमिका निभानी होगी. लक्ष्मण ने कहा, “शोएब मलिक एक ऐसा खिलाड़ी है जो मुख्य भूमिका निभा सकते हैं क्योंकि उनमें स्ट्राइक को रोटेट करने और आसानी से सिंगल लेने की क्षमता है.”

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होने जा रहे एशिया कप में भारत और पाकिस्तान 19 सितम्बर को दुबई में आमने-सामने होंगे. दोनों टीमें लगभग एक साल बाद एक-दूसरे के खिलाफ मुकाबले में उतरेगी.