वेटिकन में पूरी तरह से नग्न हुई प्लेबॉय मॉडल को किया गया गिरफ्तार

वेटिकन : बेल्जियम के एक विवादास्पद प्लेबॉय बेब मारिसा पापेन ने कला के नाम पर इसे सब कुछ दिया, लेकिन वेटिकन पुलिस ने जाहिर तौर पर उसकी अपमान की सराहना नहीं की। उसने पहले मिस्र में पिरामिड परिसर में और तुर्की में एक पूर्व मस्जिद में ईसाइयों और मुसलमानों के समानता को दर्शाने के लिए अपने नग्न शरीर का फोटो शुट आउट कराई थी।

बेल्जियम मॉडल मारिसा पापेन को वेटिकन में सार्वजनिक स्थान पर नग्न होने के लिए गिरफ्तार किया गया है। प्लेनबॉय जर्मनी द्वारा मिस जनवरी 2017 नामित पापन, 26, अपने एनकेआई आईवियर ब्रांड, द सन रिपोर्ट के लिए फोटो शूट के लिए अपने फोटोग्राफर जेसी वाकर के साथ शहर की यात्रा की।

मॉडल के इंस्टाग्राम प्रशंसक पृष्ठ पर प्रकाशित तस्वीरों में से एक से पता चलता है कि वह सेंट पीटर के बेसिलिका की पृष्ठभूमि के खिलाफ एक सड़क पर वास्तविक आकार के लकड़ी के क्रूसीफिक्स ले जा रही है। एक और तस्वीर में, मारिसा को एन्क्लेव के दिल में सेंट पीटर स्क्वायर में बैठे देखा जा सकता है – कहने की जरूरत नहीं, की वह नग्न है ।
https://www.instagram.com/p/Bre88EfBrzr/?utm_source=ig_embed
पुलिस ने एक फोटो पूछताछ के लिए अचानक मोड़ दिया, जो पूछताछ के लिए दोनों को गिरफ्तार कर रहा था। मारिसा ने मिडिया को बताया, “मैं अपने अंडरवियर पहनने के बीच में ही थी, जब दो पुलिस कारें अचानक पहुंचीं और एक और चार पुलिस ने हमें पकड़ लिया और ‘पासपोर्ट मांगा गया।

पुलिस ने उसके मुगशॉट्स और फिंगरप्रिंट लेने के बाद मारिसा और जेसी को गिरफ्तार करने के लगभग 10 घंटे बाद रिहा कर दिया गया। मारिसा ने समझाया कि उनकी धार्मिक लालच पर धार्मिक दृष्टिकोणों के प्रति नकारात्मक दृष्टिकोण है। “मेरे लिए, सबसे बड़ी समस्या धर्म के चारों ओर बनाए गए संस्थानों के साथ है। वे पैसे से प्रेरित हैं और सौहार्दपूर्ण हैं”।

यह पहली बार नहीं है कि मॉडल नग्न तस्वीरों के लिए बहस में रही है। अक्टूबर में, उन्होंने विश्व-प्रसिद्ध हैगिया सोफिया मस्जिद-संग्रहालय में नग्न तस्वीर लेने के बाद धार्मिक समुदायों के साथ अपमान किया। उसके बाद, बुर्का पहने हुए मारिसा को प्रतिष्ठित मस्जिद में अपने जननांग क्षेत्र को चमकता हुआ चित्रित किया गया था। लक्सर मंदिर परिसर में नग्न तस्वीरों की एक श्रृंखला के लिए पिछले साल जेसी के साथ 24 घंटों तक मिस्र में जेल में बंद कर दिया गया था।