वॉट्सऐप कर प्रेमिका ने मिलने बुलाया, धोखे से किया जानलेवा हमला

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में एक प्रेमी को उसकी प्रेमिका ने चाकू से गोद कर लहूलुहान कर दिया. वो उसकी जान लेना चाहती थी. उसने अपने प्रेमी के शरीर पर कई वार किए. उसके सीने हाथ और पेट पर गहरे घाव दिखाई दे रहे थे. वो शहर के चित्र मंदिर इलाके की एक गली में खून से सना गिरा पड़ा था. रोते बिलखते हुए लोगों से मदद की गुहार लगा रहा था.

पीड़ित प्रेमी ने बताया कि उसकी प्रेमिका सपना उपाध्याय ने उसका यह हाल किया है. उसके मुताबिक सपना के साथ एक लड़का और मौजूद था. उसने उसका हाथ पकड़ लिया. फिर सपना ने उस पर वार पर वार किए और जान लेने के मकसद से उसे चाकुओं से गोद डाला. फिलहाल रितेश गुप्ता नामक इस नौजवान को गंभीर हालत में अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

सोमवार की दोपहर अंबिकापुर के चित्र मंदिर इलाके में उस समय गहमा गहमी मच गई, जब लहूलुहान हालत में एक नौजवान लोगों से मदद की गुहार लगा रहा था. मौत के भय से वो उस पर हमला करने वाले दो लोगों का नाम भी ले रहा था. राहगीरों की मदद से सरकारी एंबुलेंस से उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसका बयान दर्ज किया.

घायल युवक ने रितेश गुप्ता बताया जा रहा है. पेशे से वो होटल व्यापारी है. उसके मुताबिक सोमवार को डेढ़ बजे उसकी प्रेमिका सपना ने उसे लगातार 27 वॉट्सऐप मैसेज किए. उसने उससे मिलने के लिए खूब दबाव डाला. वो अपनी प्रेमिका के कहने पर उसके बताए हुए स्थान पर पहुंच गया. कुछ देर तक सपना के साथ उसकी बातचीत हुई.

इस बीच सपना के साथ मौजूद अंतु पाठक नामक एक लडके ने उसके दोनों हाथ पकड़ लिए. इसके बाद सपना उपाध्याय ने प्यार में धोखा देने का आरोप लगाकर उस पर चाकुओं से हमला कर दिया. उसके पेट, सीने और बाजुओं में चाकू मारने के बाद उसे लहूलुहान हालत में मौके में छोड़कर दोनों हमलावर भाग निकले. किसी उसने लोगों से मदद की गुहार लगाई.

पुलिस  के मुताबिक रितेश गुप्ता की शादी हो चुकी है. सपना और रितेश के बीच पूर्व में गाढ़ी मित्रता बताई जा रही है. रितेश के शादी के कई महीने बाद सपना ने उस पर हमला क्यों किया, इस बात की पड़ताल की जा रही है. रितेश और सपना दोनों एक कर्मचारी के कमरे में मिले थे. इस घटना के बाद से सपना और उसका साथी अंतु दोनों फरार हैं.