शमी को कॉन्ट्रैक्ट में शामिल करने पर हसीन जहान का नया पैंतरा, कहा- ‘जांच को करे सार्वजनिक करे BCCI’

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड पर निशाना साधा है। बता दें कि बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों को दिए जाने वाले सालाना कांट्रैक्ट में मोहम्मद शमी को एक बार फिर से शामिल कर लिया है। इसी बात पर हसीन जहां ने बीसीसीआई की आलोचना की।

YouTube video

हसीन जहां ने कहा कि जब बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड अपने खिलाड़ी शाहिद के खिलाफ सख्त कारवाई कर सकता है और उसका कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर सकता है तो फिर बीसीसीआई, मोहम्मद शमी के साथ ऐसा क्यों नहीं कर सकती?

उल्लेखनीय है कि बांग्लादेशी क्रिकेट खिलाड़ी शाहिद को अपनी पत्नी का उत्पीड़ने करने के बाद टीम से निकालने के साथ ही सालाना कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया था। कुछ खबरों में कहा गया है कि हसीन जहां चाहती हैं कि बीसीसीआई शमी के खिलाफ की गई जांच की रिपोर्ट को सार्वजनिक करे।

बता दें कि पहले हसीन जहां के मैच फिक्सिंग और अन्य लड़कियों से शमी के संबंध के आरोपों को बाद बीसीसीआई ने शमी को सालाना कॉन्ट्रैक्ट का हिस्सा नहीं बनाया था, लेकिन बाद में एक प्राथमिक जांच के बाद बीसीसीआई ने शमी को मैच फिक्सिंग मामले में क्लीन चिट दे दी और शमी को अपने सालाना कॉन्ट्रैक्ट में शामिल कर लिया है।

YouTube video

शमी को सालाना कॉन्ट्रैक्ट में बी-ग्रेड में शामिल किया गया है। कुछ खबरों में कहा जा रहा है कि बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट के हेड नीरज कुमार के साथ बातचीत में मोहम्मद शमी ने अफेयर की बात स्वीकार कर ली है।
YouTube video

उल्लेखनीय है कि पिछले हफ्ते सीओेए ने हसीन जहां द्वारा मोहम्मद शमी पर लगाए गए मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच करने का आदेश दिया था। जिस पर बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने मामले की जांच की थी। जांच के बाद शमी को क्लीन चिट दे दी गई है। वहीं खबर आयी है कि मोहम्मद शमी को एक एक्सीडेंट के दौरान सिर में चोट लग गई है।

YouTube video