शिक्षक ने छात्रा के साथ क्लास में की छेड़खानी, मुकदमा दर्ज

बाराबंकी जिले में छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। छात्रा घर पहुंच कर अपबीती परिजनों से बताई। यह सुनकर परिजन सन्न रह गए। स्कूल पहुंचकर पहले इस बात का विरोध जताया फिर आरोपी शिक्षक के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शिक्षक की तलाश शुरू कर दी है।

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र की है। शहर के एक निजी स्कूल में कक्षा पांच में पढ़ने वाली छात्रा के अनुसार बीते शनिवार को जब वह क्लास में थी तो उसके टीचर अम्बरीश वर्मा ने पढ़ाने के दौरान उसके साथ हरकतें शुरू कर दीं। मारे भय के वह कुछ नहीं बोली तो हरकतें तेज कर दीं। परिजनों के अनुसार स्कूल में हुई ऐसी घटना से डरी सहमी छात्रा जब घर पहुंची तो पूरी बात बताई। इस पर परिजनों में आक्रोश व्याप्त हो गया। परिजनों ने इसे लेकर स्कूल प्रबंधन से शिकायत की और पुलिस से पूरी बता बताई। सोमवार को छात्रा के चाचा की तहरीर पर पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया।

फरार हुआ आरोपी:
मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने शिक्षक के नानमऊ स्थित उसके घर पर छापा मारा तो वह फरार मिला। पुलिस को उसकी तलाश है। शहर कोतवाल धनंजय सिंह ने बताया कि आरोपी की तलाश जारी है। जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।