शौहर के खिलाफ बीवी का भूक हड़ताल

शौहर के खिलाफ मुहाज खोलने वाली फतुहा की सपना की हिमायत में राष्ट्रि महिला सेना आगे आ गयी है। दारोगा मुकुल कुमार रंजन और इसके अहले खाना के खिलाफ कार्रवाई के मुताल्बा पर सपना खातून तंजीम के साथ कार्गिल चौक पर 48 घंटे की भूक हड़ताल पर बैठी है। सपना का मुताल्बा है के पुलिस इस के दारोगा शौहर और अहले खाना के खिलाफ जहेज़ इस्तहसाल मामले की दोबारा जांच करे और मामले की दुबारा जांच कराये और इसकी तफ़सीश की ज़िम्मादारी सीबीआई को सौपी जाए। फतुहा के दरयापुर की रहने वाली सपना के साथ दारोगा मुकुल रंजन ने अपने को क्वार्टर में ले जाकर ज़बरदस्ती की थी।

इसे धमकी दी थी के वाकेय के बारे में अगर किसी को बताई तो वो इसके घर वालों को मार डालेगा। इसके बाद वो शादी का झांसा देकर सपना का जिस्मानी इस्तहसाल करने लगा था जब वो हमला हो गयी तो दारोगा ने हुज्जत व तकरार के बाद शादी तो कर्ली लेकिन दूसरे ही दिन अपने साथी उपेंद्र के साथ मिल कर उसका ओबर्षण करा दिया। इसके बाद सपना को परेशान किया जाने लगा। जब वो अपने शौहर के घर औरंगाबाद गयी तो उसे और राष्ट्रीय महिला सेना की चेयरमैन सुधा सिंह राठौर के ससुराल वालों ने घर में दाखिल नहीं होने दिया। सपना और सुधा राठौर के खिलाफ ससुराल वालों ने गलत मुकदमा दर्ज़ कर दिया।

सपना के मुताबिक इस के शौहर मुकुल रंजन के खिलाफ फुलवारी के डीएसपी ने मामले को सही करार देकर सिटी एसपी ज़ीनत कान्त ने पनि तफ़तीशी रिपोर्ट में मुकुल रंजन को क्लीन चिट दे दी। सपना और राष्ट्रीय महिला सेना की चेयरमैन सुधा सिंह राठौर के मुताबिक पुलिस मामले की दुबारा तफतीश करे और अगर मुमकिन हो तो इस मामले को किसी सीबीआई को सौपना चाहिए।